क्रिकेट

IND vs SL: श्रीलंकाई स्पिनर्स के आगे बेबस दिखे भारतीय बल्लेबाज, पूरी टीम 213 पर ढेर

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच मैच खेला जा रहा है। कोलंबो में जारी इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम 213 रन ही बना सकी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम का दूसरा मैच श्रीलंका के साथ है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया श्रीलंका के गेंदबाजों के आगे पस्त नजर आई। भारतीय बल्लेबाजों को स्पीनर्स खेलने में काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ा। पूरी भारतीय टीम 213 रन पर ऑल आउट हो गई। उनके अलावा कोई भी प्लेयर फिफ्टी नहीं लगा सका। पूरी भारतीय टीम दो स्पिनर डुनिथ वेलालगे और चरिथ असलंका के सामने बिखर गई।

Published: undefined

20 साल के मिस्ट्री स्पिनर वेलालगे ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। जबकि ऑफ स्पिनर असलंका ने 4 विकेट लिए। वेलालगे ने मैच में रोहित, शुभमन, कोहली, ईशान और राहुल को अपना शिकार बनाया। यानी टॉप-5 बल्लेबाज वेलालगे के सामने ही ढेर हो गए।

Published: undefined

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद भारत की शुरुआत अच्छी रही। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर पारी को ठोस शुरुआत दी। मगर, जैसे ही श्रीलंकाई स्पिनर्स अटैके में आए भारतीय बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। 

Published: undefined

गिल-रोहित और विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से बिखर गई। हालांकि, केएल राहुल और ईशान ने मोर्चा संभाला जरूर लेकिन वो भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके। श्रीलंका की ओर से स्पिनर डुनिथ वेलालगे ने पांच और चरिथ असलंका ने चार विकेट चटकाए ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined