क्रिकेट

IND vs NZ: दूसरा टेस्ट भी नहीं खेलेंगे विलियमसन, तीसरे टेस्ट तक फिट होने की उम्मीद

न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "हम केन की चोट को मॉनीटर कर रहे हैं। वह सही दिशा में बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी पूरी तरह से फ़िट नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ केन विलियमसन जांघ की चोट के कारण भारत के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट में भी अनुपलब्ध रहेंगे, जो कि 24 अक्टूबर से पुणे में शुरू होगा। विलियमसन को यह चोट पिछले महीने श्रीलंका दौरे के दौरान लगी थी। उनकी जगह बेंगलुरु टेस्ट में विल यंग ने ली थी और 33 तथा नाबाद 48 रन की पारियां खेली थी।

न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "हम केन की चोट को मॉनीटर कर रहे हैं। वह सही दिशा में बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी पूरी तरह से फ़िट नहीं हैं। हम उनके तीसरे मैच तक पूरी तरह से फ़िट होने की उम्मीद कर रहे हैं।"

Published: undefined

न्यूज़ीलैंड फ़िलहाल तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 से आगे है। न्यूजीलैंड की भारत पर बेंगलुरु में पहले टेस्ट में जीत 1988 के बाद एशियाई देश में उनकी पहली जीत थी और इससे वे मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गए।

हार के बावजूद भारत स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान पर बना हुआ है, जिसके परिणामस्वरूप दूसरे स्थान पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया और तीसरे स्थान पर मौजूद श्रीलंका से उनकी बढ़त कम हो गई है। भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट गुरुवार को पुणे में शुरू होगा।

Published: undefined

न्यूजीलैंड की टीम: टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, विल ओ'रूर्के, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी, टिम साउदी, केन विलियमसन, विल यंग

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined