क्रिकेट

IND vs BAN: भारत ने दूसरी पारी 287/4 के स्कोर पर घोषित की, बांग्लादेश को दिया 515 रन का लक्ष्य, पंत-गिल ने जड़े शतक

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट का आज (शनिवार) तीसरा दिन है। भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 376 रन बनाए थे। वहीं, बांग्लादेश की पहली पारी 149 रन पर सिमट गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट का आज (शनिवार) तीसरा दिन है। भारत ने बांग्लादेश को 515 रनों का लक्ष्य दिया है, भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 376 रन बनाए थे। वहीं, बांग्लादेश की पहली पारी 149 रन पर सिमट गई थी। दूसरी पारी भारत ने  287/4 के स्कोर पर घोषित की। भारत की ओर से दूसरी पारी में पंत और गिन ने जबरदस्त शतक जड़े।

टीम इंडिया की दूसरी पारी की बात करे तो, इस बार भी बांग्लादेश की टीम शुरुआत विकेट हासिल करने में सफल रही। लेकिन पहली पारी में शून्य पर आउट होने के बाद गिल ने दूसरी पारी में 119 रन की शानदार नाबाद पारी खेली जिसमें 10 चौके और 4 छक्के शामिल थे। जबकि ऋषभ पंत ने उनका पूरा साथ देते हुए शतक जमाया। इस दौरान उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 109 रन की पारी खेली।

Published: undefined

दोनों ने चौथे विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी करके बांग्लादेशी गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया। दूसरे सत्र में सबका ध्यान इस पर ही था कि भारत अपनी पारी कब घोषित करेगा।

इन दोनों के अलावा केएल राहुल ने नाबाद 22, विराट कोहली ने 17, यशस्वी जायसवाल ने 10 और रोहित शर्मा ने 5 रन बनाए। वहीं बांग्लादेश की ओर से दूसरी पारी में मेहदी हसन मिराज ने 2 विकेट लिए। नाहिद राणा और तस्कीन अहमद को 1-1 विकेट मिला।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined