क्रिकेट

CWC 2023: भारत से मिली हार पर श्रीलंकाई हेड कोच का बड़ा बयान, कही बड़ी बात

भारत से मिली हार के बाद श्रीलंका टीम के हेड कोच नवीद नवाज का कहना है कि, “ठीक है, यह निश्चित रूप से चिंता का कारण है, लेकिन मैं इसे श्रीलंका क्रिकेट की गिरावट के रूप में नहीं देखता।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

वनडे विश्व कप में भारत के हाथों मिली 302 रनों की बड़ी हार के बाद श्रीलंका टीम पर कई सवाल उठ रहे हैं। भारत से मिली हार के बाद श्रीलंका टीम के हेड कोच नवीद नवाज का कहना है कि, “ठीक है, यह निश्चित रूप से चिंता का कारण है, लेकिन मैं इसे श्रीलंका क्रिकेट की गिरावट के रूप में नहीं देखता। हमारे पास खिलाड़ियों का एक युवा समूह है। हमारे पास केवल कुछ ही लोग हैं जिन्होंने 100 से अधिक एकदिवसीय मैच खेले हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक पुनर्निर्माण चरण है जहां हम हैं, कुछ नए खिलाड़ी अभी भी सीख रहे हैं। मुझे उम्मीद है वे अपनी गलतियों से सीखने का हर अवसर लेंगे और आगे बढ़ेंगे और भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यही हमारी एकमात्र उम्मीद है।”

Published: undefined

उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई करने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि हम आठ से ऊपर रहें। इसलिए, जैसा कि वे कहते हैं, हमें अपने खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए कारक ढूंढना होगा क्योंकि हमारे पास भी यही मुद्दा था जून में जब हमने विश्व कप क्वालीफायर खेला था। इसलिए, जब हम जिम्बाब्वे गए तो विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने की कोई गारंटी नहीं थी।”

Published: undefined

नवीद नवाज ने कहा कि, “हमें अपने सभी खेल जीतने थे और साथ ही हम इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने के लिए फाइनल में भी पहुंचे। इसलिए, मुझे लगता है कि हमने उस बाधा को पार कर लिया है और जैसा कि मैंने आपको पहले बताया था, हमारे पास एक काफी युवा टीम है। इसलिए, हम वापस आएंगे और हम लड़कों को प्रेरित करेंगे और वापस आएंगे और किसी तरह देखेंगे कि हम अगले दो मैचों में क्या कर सकते हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined