क्रिकेट

CWC 2023: विश्व कप के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या हुए चोटिल, स्कैन के लिए ले जाया गया

हार्दिक ने गेंदबाजी करने का प्रयास किया। वह दौड़ नहीं पा रहे थे। कप्तान रोहित शर्मा ने अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली से बात की। दोनों ने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में आज पुणे में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच चल रहा है। मैच के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं। उन्हें नौवें ओवर में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डिलीवरी के फॉलो-थ्रू में अपनी टखने की चोट के कारण लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए।

Published: undefined

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के चार-चार ओवर फेंकने के बाद पहले बदलाव के रूप में आए पांड्या को लिटन दास ने दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार चौके लगाए। दाएं पैर में पट्टी बांधकर मैदान में उतरे पांड्या ने फिजियो से कुछ उपचार लिया, लेकिन फिर अगली गेंद फेंकने में असमर्थ होकर लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए।

Published: undefined

हार्दिक ने गेंदबाजी करने का प्रयास किया। वह दौड़ नहीं पा रहे थे। कप्तान रोहित शर्मा ने अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली से बात की। दोनों ने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया। कोहली और रोहित ने हार्दिक से बात की और उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कहा। हार्दिक ने गेंदबाजी की जिद छोड़ दी और मेडिकल टीम के साथ बाहर चले गए।

Published: undefined

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ओवर पूरा करने के लिए बाकी तीन गेंदें फेंकी और सिर्फ दो रन दिए, जिससे बांग्लादेश ने नौ ओवर की समाप्ति पर बिना किसी नुकसान के 47 रन बना लिए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined