क्रिकेट

ODI World Cup 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, मैक्सवेल समेत इन चोटिल खिलाड़ियों को मिली जगह

टीम में एरोन हार्डी, नाथन एलिस और तनवीर संघा को जगह नहीं दी गई है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने चारों चोटिल खिलाड़ी ग्लेन मेक्सवेल, पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ और मिचेल स्टार्क को शामिल किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। टीम में एरोन हार्डी, नाथन एलिस और तनवीर संघा को जगह नहीं दी गई है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने चारों चोटिल खिलाड़ी को मौका दिया है जो हैरानी भरा फैसला लगता है। इन खिलाड़ियों में ग्लेन मेक्सवेल, पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ और मिचेल स्टार्क का नाम शामिल है।

Published: undefined

फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम साउथ अफ्रीका में है और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी कर रही है। इसके बाद, वे तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए भारत की यात्रा करेंगे। टीम के पास नीदरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैचों के माध्यम से अपने कौशल और रणनीतियों को बेहतर बनाने के और अवसर होंगे। आस्ट्रेलियाई लोगों के लिए विश्व कप टूर्नामेंट 8 अक्टूबर को शुरू होगा, जहां उनका मुकाबला चेन्नई में मेजबान भारत से होगा।

Published: undefined

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा मिचेल स्टार्क।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined