सिनेमा

सिनेजीवन: अभिषेक बच्चन की फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का टीजर रिलीज और राजनीतिक थ्रिलर 'मैच फिक्सिंग' का ट्रेलर जारी

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का टीजर जारी हो गया है और आगामी फिल्म 'मैच फिक्सिंग' के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का टीजर हुआ आउट

शूजित सरकार अपनी फिल्मों को अनोखे टाइटल देने के लिए जाने जाते हैं, जैसे कि विक्की डोनर, पीकू, पिंक, अक्टूबर और मद्रास कैफे। वहीं अब अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म बना रहे हैं जिसका टाइटल भी बेहद ही शानदार है। इस बार, उनके पास एक और टाइटल है, जो बिना किसी शक लोगों को बात करने के लिए मजबूर कर देगा और वो टाइटल है 'आई वांट टू टॉक' फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं जिन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर अपने सोशल मीडिया पर टाइटल अनाउंस किया है। उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें मुख्य किरदार कहता है "मैं सिर्फ बात करना पसंद नहीं करता, मैं बात करने के लिए जीता हूं।"

टाइटल और अनाउंसमेंट वीडियो से हमें यह बात पता चलता है कि यह शूजित सरकार की एक क्लासिक फ़िल्म है। जिसमें इमोशन कूट-कूट के भरा हुआ है। यह छोटी सी क्लिप स्मार्ट, अलग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है, जो एक मजबूत छाप छोड़ती है और साथ ही बहुत उत्साह पैदा करती है। शूजित सरकार की फिल्में यूनिवर्सल होती हैं और हर जगह के दर्शकों के साथ कनेक्ट कर पाती हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए 13 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं। अब जब वह एक ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, तब ये देखना रोमांचक होगा कि वो अभिषेक बच्चन जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ मिलकर क्या जादू फैलाने वाले हैं।

Published: undefined

राजनीतिक थ्रिलर 'मैच फिक्सिंग' का ट्रेलर जारी

आगामी फिल्म 'मैच फिक्सिंग' के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। कंवर खटाना की 'द गेम बिहाइंड सैफरन टेरर' पर आधारित इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह, अनुजा साठे और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में एक मनोरंजक कहानी की झलक के साथ बताया गया है कि कैसे कुछ राजनीतिक हस्तियों ने कथित तौर पर पाकिस्तान की आईएसआई के साथ मिलकर हिंदू आतंकवाद के इर्द-गिर्द एक कहानी गढ़ी, जिसे आमतौर पर सैफरन टेरर के रूप में जाना जाता है। फिल्म राजनीति की अंधेरी दुनिया को उजागर करती है, जिसमें धोखा, हेरफेर और अंतरराष्ट्रीय साजिश को दिखाया गया है। फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। विनीत 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के साथ 'मुक्काबाज' में भी शानदार काम कर चुके हैं।

विनीत कुमार सिंह ने खुलासा किया कि 'मैच फिक्सिंग' में उनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया। फिल्म में वह सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि जब मैंने मैच फिक्सिंग की कहानी सुनी तो मुझे कहानी पसंद आ गई और मैंने तुरंत हां कर दी। मैं हमेशा से एक आर्मी मैन की भूमिका निभाना चाहता था और फिल्म में यह अवसर एक सपने के सच होने जैसा है। मेरा किरदार एक मजबूत आर्मी अधिकारी का है। कुछ दिनों पहले ही निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा की थी, जिसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर विनीत ने दिखाई थी। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर कर सिंह ने लिखा यह क्रिकेट के बारे में नहीं है, यह राष्ट्र के बारे में है। मैच फिक्सिंग के पीछे छिपा सच- केदार गायकवाड़ द्वारा निर्देशित, राजनीतिक-थ्रिलर है, जिसका निर्माण आर्टरेना क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत पल्लवी गुर्जर ने किया है। 'मैच फिक्सिंग' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विनीत के करियर की बाते करें तो उनके पास 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव', 'आधार' और सनी देओल के साथ पैन-इंडिया फिल्म 'एसडीजीएम' भी है। मैथरी मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित 'एसडीजीएम' का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं।

Published: undefined

एकता कपूर के पॉक्सो मामले पर ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने दी सफाई

एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ 'गंदी बात' सीरीज के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाने के लिए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद टीवी की दिग्गज कंपनी ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने स्पष्टीकरण दिया है। बता दें कि एकता और उनकी मां शोभा कपूर पर प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज 'गंदी बात' के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों को लेकर कथित तौर पर अश्लील कंटेंट दिखाने के लिए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एकता कपूर, शोभा कपूर और ऑल्ट बालाजी फर्म के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एकता के ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "वेब सीरीज 'गंदी बात' के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में, एएलटी डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड ('कंपनी') यह स्पष्ट करती है कि वह पॉक्सो एक्ट सहित सभी लागू कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी पर नाबालिगों के संंदर्भ में लगाया गया आरोप बिल्‍कुल गलत है।

बयान में कहा गया है कि शोभा और एकता कंपनी के दैनिक कार्यों में शामिल नहीं हैं। यह भी स्पष्ट किया जाता है कि शोभा कपूर और एकता आर कपूर कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में शामिल नहीं हैं और इनका प्रबंधन अलग-अलग टीमों द्वारा किया जाता है, इसमें इसकी सामग्री रणनीति भी शामिल है। बयान में कहा गया, "यह भी स्पष्ट किया जाता है कि शोभा कपूर और एकता आर कपूर कंपनी के दैनिक कार्यों में शामिल नहीं हैं और इसे अलग-अलग टीमों द्वारा मैनेज किया जाता है, जिसमें कंटेंट भी शामिल है।'' आगे कहा, "कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है। चूंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए कंपनी टिप्पणी करने से बचती है।" रिपोर्ट के अनुसार ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ 20 अक्टूबर को पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। मां-बेटी की जोड़ी को 22 अक्टूबर को पहले दौर की पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मुंबई पुलिस के अनुसार, दोनों 24 अक्टूबर को आगे की पूछताछ के लिए पेश होंगी।

Published: undefined

कलाकारों को टेलीविजन में अपना करियर शुरू करने से नहीं कतराना चाहिए: निमृत कौर अहलूवालिया

छोटे पर्दे से प्रमुख स्टारडम हासिल करने वाली अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया ने कहा कि कलाकारों को माध्यम की परवाह किए बिना अवसरों का लाभ उठाना चाहिए। साथ ही कहा कि टेलीविजन में अपना करियर शुरू करने से कभी नहीं कतराना चाहिए। निमृत ने कहा, "फिल्म में काम करना हर कलाकार का सपना होता है मगर किसी को भी टेलीविजन में अपना करियर शुरू करने से कभी नहीं कतराना चाहिए। आप कभी नहीं जानते कि टेलीविजन से फिल्म में जाने का अवसर कब मिल जाए।" उन्होंने कहा, "भारतीय सिनेमा में ऐसे अभिनेताओं का इतिहास रहा है, जिन्‍होंने जिन्होंने टेलीविजन से फिल्मों में सफल छलांग लगाई। जिनमें शाहरुख खान, इरफान खान, विद्या बालन, आर माधवन, यामी गौतम, आयुष्मान खुराना, मृणाल ठाकुर और कई अन्य नाम शामिल हैं।"

अभिनेत्री ने कहा कि किसी भी काम को छोटा या कम महत्वपूर्ण नहीं समझा जाना चाहिए, चाहे वह टेलीविजन, ओटीटी प्लेटफॉर्म या फिल्मों ही क्‍यों न हो। आगे कहा, "इस उद्योग में कोई भी काम छोटा नहीं है। टेलीविजन, ओटीटी प्लेटफॉर्म हो या फिल्में काम करने का मौका कभी न गवाएं।'' अभिनेत्री ने कहा, "आप कभी नहीं जानते कि किस्मत ने आपके लिए क्या लिखा है।" अभिनेत्री अब गुरु रंधावा के साथ पंजाबी फिल्म "शौंकी सरदार" में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए, निमृत ने पिछले महीने कहा था, "पंजाबी फिल्म में डेब्यू करना खासकर इंडस्ट्री के आइकॉन गुरु रंधावा के साथ मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।''

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined