सिनेमा

सिनेजीवन: CBI के पास पहुंचा सुशांत सिंह केस और फैंस की डिमांड पर रिलीज किया गया 'दिल बेचारा' का ये गाना

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बिहार सरकार द्वारा की गई सीबीआई जांच की सिफारिश को केंद्र सरकार ने मान ली है और फैंस की ओर से लगातार की जा रही हडिमांड पर फिल्म दिल बेचारा का मसखरी गाना रिलीज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत मामले की सीबीआई जांच कराने को केंद्र सहमत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में बुधवार को एक बड़े घटनाक्रम के तहत सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि भारत सरकार ने सैद्धांतिक रूप से बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है। केंद्र की ओर से पैरवी कर रहे मेहता ने न्यायाधीश ऋषिकेश रॉय के समक्ष कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी। शीर्ष अदालत ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए तीन दिन का समय दिया। यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की गई जांच के रिकॉर्ड को प्रस्तुत करना होगा। मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होनी है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: अब CBI करेगी सुशांत केस की जांच? और रिया चक्रवर्ती के सीए से ED ने की पूछताछ

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केस: CBI जांच को हरी झंडी मिलने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का रिएक्शन आया

केंद्र सरकार द्वारा सुशांत केस में सीबीआई जांच की मंजूरी के बाद अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का इसपर रिएक्शन सामने आया है। अंकिता ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की इस पोस्ट में लिखा है-ऺ'जिस पल का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो आ गया है।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आभार’। अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता ने बिहार पुलिस तो दिए बयान में बताया कि सुशांत रिया से काफी परेशान थे। सुशांत पिछले चार महीने से बेहद परेशान थे। रिया की मर्जी के बिना कुछ भी नहीं कर पा रहे थे लेकिन वो डिप्रेशन में रहने वाले व्यक्ति नहीं थे। रिया के प्रेशर और लगातार ब्लैकमेल के कारण बेहद परेशान हो चुके थे।

Published: undefined

फैंस की डिमांड पर रिलीज किया गया दिल बेचारा का मसखरी गाना

रहमान द्वारा रचित और अमिताभ भ्टाचार्य द्वारा लिखित फिल्म दिल बेचारा का एल्बम इस समय इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संगीत ने लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों को छुआ है। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज़्यादा व्यूवरशिप हासिल करने वाली फिल्म बन गई है। लोग इस फिल्म की म्यूजिक पर अपार प्यार बरसा रहे हैं, और उन्हीं के अनुरोध पर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस फिल्म का एक और सॉन्ग मसखरी रिलीज किया। इस गाने को सुनिधि चौहान और हृदय गट्टाणी ने अपनी आवाज़ दी है। यह गाना हसीं मजाक के साथ जिन्दगी की हर समस्याओं का समाधान करने का सुझाव देता है। फिल्म की स्ट्रीमिंग के बाद ,फिल्म के गानों को बहुत सराहा गया है और यह गाना श्रोताओं के अनुरोध पर रिलीज किया गया है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

थिएटर लीजेंड एब्राहिम अलकाज़ी का 94 की उम्र में निधन

भारतीय आधुनिक थिएटर के पिता कहे जाने वाले एब्राहिम अल्काज़ी का 94 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने आख़िरी सांस ली। अल्काज़ी को भारतीय थिएटर में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने का श्रेय दिया जाता है। अल्काज़ी के निधन से कला और थिएटर जगत में शोक की लहर छा गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया है। कॉमर्शियल सिनेमा के इस दौर में अगर थिएटर फल-फूल रहा है और थिएटर आर्टिस्ट इंडस्ट्री में सम्मान के साथ काम कर रहे हैं तो इसमें बहुत बड़ा हाथ एब्राहिम अल्काजी का भी था।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना का शिकार हुए सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम

अनलॉक के दूसरे चरण में भले ही लोग घरों से बाहर काम के लिए निकलने लगे हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। हाल ही में इस चपेट में सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम आ गए हैं। बाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सिंगर ने वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है।बालासुब्रमण्यम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार और सर्दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया। मेरा टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined