सिनेमा

सिनेजीवन: मंडे टेस्ट में टॉपर बनी 'स्त्री 2' और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! नया अपडेट आया सामने

सोमवार को 'स्त्री 2' ने करीब 37 करोड़ रुपये कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 228.45 करोड़ रुपये पहुंच गई है और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दी अपडेट

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मंडे टेस्ट में टॉपर बनी 'स्त्री 2', जानें कितनी की कमाई

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना स्टारर 'स्त्री 2' ने 76.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग से सभी को चौंका दिया था। दूसरे ही दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। फिल्म ने दूसरे दिन 31.4 करोड़ रुपये की और तीसरे दिन 43.85 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन रविवार की छुट्टी का फायदा इसे खूब मिला और कमाई 55.9 करोड़ रुपये रही। पांचवे दिन पहले मंडे लिटमस टेस्ट में भी इस फिल्म ने टॉप किया है। मंडे को स्त्री 2 का जोरदार कलेक्शन जारी रहा। रक्षा बंधन के मौके पर इसे देखने दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ी। आंकड़ों के मुताबिक पहले सोमवार को 'स्त्री 2' ने करीब 37 करोड़ रुपये कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 228.45 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'कॉल मी बे' के ट्रेलर में अनन्या पांडे का दिखा जलवा

काफी इंतजार के बाद अपकमिंग स्ट्रीमिंग शो "कॉल मी बे" का ट्रेलर आ गया और यह कहना गलत नहीं होगा कि बे यहां धमाल मचाने के लिए तैयार है। मंगलवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक 5 सितारा होटल में ट्रेलर का अनावरण किया गया। सीरीज में अभिनेत्री अनन्या पांडे का बे नाम का किरदार उन चीजों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जिंदगी उस पर फेंकती है। बे दिल्ली के एक संपन्न परिवार से है और बहुत ही सुरक्षित माहौल में पली-बढ़ी हैं, लेकिन कुछ कारणों से उसे बॉम्बे जाना पड़ा, जो दर्शकों को शो में देखने को मिलेगा।

ट्रेलर बहुत मजेदार, चमकदार है। इसमें वो डायलॉग भी है जो "गहराइयां" के सह-अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने उन्हें "संघर्ष" के बारे में बताया था। सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज बे के जीवन की एक झलक पेश करती है। वह मुंबई शहर में अपनी पूरी ताकत के साथ संघर्ष करती है। सीरीज के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, “शुरू से ही, मुझे पता था कि 'कॉल मी बे' एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। स्क्रिप्ट सुने बिना भी मुझे पता था कि यह कुछ खास होने वाला है। एक एक्टर के रूप में, बे जैसा बहुस्तरीय किरदार निभाना हमेशा रोमांचक और अच्छा होता है। बे में जो दिखता है उसके अलावा और भी बहुत कुछ है और यही चीज उसकी यात्रा को सम्मोहक और दिलचस्प बनाती है। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वह खुद के प्रति सच्ची रहती है, अपनी मासूमियत और जीवन के प्रति उत्साह बरकरार रखती है।

Published: undefined

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दी अपडेट

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान ने इस मूवी के सीक्वल को लेकर कहा है कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती है। कबीर खान ने कहा कि फिल्म का सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब कोई अच्छी कहानी मिले और उसे आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, "बिल्कुल नहीं। मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति हूं कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती। यही कारण है कि मैंने अपने फिल्मी करियर में सीक्वल नहीं बनाए हैं।" फिल्म निर्माता कबीर खान ने कहा कि उन्हें कई बार अपनी लोकप्रिय फिल्मों के सीक्वल बनाने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा, "जब भी मेरी कोई सफल फिल्म आई है तो लोगों ने कहा है कि इस फिल्म का सीक्वल बना लो। फिल्म न्यूयॉर्क, टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद मुझसे ऐसा कहा गया। लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं किया। इसलिए, मैं यह कहने वाला पहला शख्स हूं कि सिर्फ इसलिए कि कोई फिल्म सफल फिल्म है, तो उसका सीक्वल नहीं बनाया जाना चाहिए।”

कबीर खान ने फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, “सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब आपको कोई ऐसी कहानी मिले, जो उस कहानी को आगे ले जाने के योग्य हो।” कबीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं बोला है कि वे बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। मैंने बस इतना कहा है कि हां, शायद कभी-कभी एक अच्छी स्क्रिप्ट सामने आती है जो ‘बजरंगी’ का सीक्वल बनने के योग्य है। फिर मैं इसे करना पसंद करूंगा। लेकिन, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, इसलिए इसके सीक्वल की जरूरत है। फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी। यह वर्तमान में सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

Published: undefined

अभिनेत्री सोनम कपूर ने बेटे को बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने बेटे वायु के दूसरे जन्मदिन पर उसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा बताया है। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे का एक स्लो-मोशन वीडियो साझा किया, जिसमें उनका बेटा नन्हें पैरों से भागता दिख रहा है। हालांकि इस क्लिप में उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मेरे बच्चे का आज दूसरा जन्मदिन है!!! हमारे प्यारे, अनमोल वायु को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं! मां होना सबसे बड़ा उपहार है। तुमने हमारे जीवन को खुशी, हंसी, और आश्चर्य से भर दिया है।”

अभिनेत्री ने लिखा कि वायु के साथ, हर दिन एक नई साहसिक यात्रा की तरह है, जिसमें “तुम्हारी लगातार सवाल करने की आदत, तुम्हारी हंसी, और तुम्हारा मीठा, प्यारा स्वभाव” शामिल है।

उन्होंने आगे कहा, “तुम हमारे संसार में इतनी रौशनी और खुशी लेकर आये हो जिससे हर पल और भी सुंदर बन गया है और हर रिश्ता मजबूत हो गया है। तुम्हारे कारण तुम्हारे डैडा और मेरे बीच प्यार इतना गहरा हो गया है जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था। तुमने उन सभी को शुद्ध, अपार खुशी दी है जो तुम्हें प्यार करते हैं - तुम्हारी नानी और नाना, दादी और बाबा, काका मासी, मासी और चाचा। तुम्हारी स्वीट स्पिरिट और एनर्जी हमारे परिवार को पूरा करती है, और हम बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं कि तुम हमारी जिंदगी में हो।”

सोनम ने वायु को अपना सूरज, संगीत, छोटे जीनियस और उनकी अंतहीन “खुशी का स्रोत” कहते हुए आगे लिखा, “हम तुम्हें इतना प्यार करते हैं कि शब्दों में बयां नहीं कर सकते, और जल्द से जल्द उन चीजों को देखना चाहते हैं जो तुम हमारी जिंदगी में लाते रहोगे।”

सोनम ने नौ साल तक डेटिंग करने के बाद अपने दोस्त आनंद आहूजा से 2018 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद 2022 में कपल के बेटा हुआ था, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा था।

सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ "ब्लैक" में सहायक निर्देशक के रूप में की थी।

उन्होंने 2007 में रणबीर कपूर के साथ "सांवरिया" के साथ एक्टिंग में कदम रखा। इसके बाद वह “पैडमैन”, “वीरे दी वेडिंग”, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”, “संजू”, और “ब्लाइंड” जैसी लोकप्रिय फिल्मों में नजर आईं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined