सिनेमा

फिल्म Stree 2 ने रचा इतिहास, शाहरुख के 'जवान' को चटाई धूल, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

स्त्री 2 ने डियन सिनेमा की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान, पठान, एनिमल, गदर 2, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पछाड़ नंबर वन का टैग अपने नाम कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 ने एक और इतिहास रच दिया है। फिल्म स्त्री 2 इंडियन सिनेमा की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

'स्त्री 2' ने शाहरुख खान की 'जवान' के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर सिनेमाई इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

Published: undefined

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने लिखा स्त्री 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। उन्होंने का कि स्त्री 2 ने जवान का लाइफ़टाइम बिज़नेस पार कर लिया है। अगला पड़ाव: 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होना है।

तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने 5वें हफ्ते शुक्रवार को 3.60 करोड़, शनिवार को 5.55 करोड़, रविवार को 6.85 करोड़, सोमवार 3.17 करोड़, मंगलवार 2.65 करोड़ यानी कुल: 586 करोड़ रुपये कमाए।

Published: undefined

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म अपने पांचवें सप्ताह में भी दर्शकों को आकर्षित कर रही है। स्त्री 2 बीती 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 17 सितंबर तक अपनी रिलीज के 34 दिन पूरे कर लिए हैं। स्त्री 2 आज 18 सितंबर को 35वें दिन में चल रही है। स्त्री 2 ने इन 34 दिनों में इंडियन सिनेमा की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान, पठान, एनिमल, गदर 2, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को पछाड़ नंबर वन का टैग अपने नाम कर लिया है।

Published: undefined

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' ने न केवल अपनी आकर्षक कहानी से बल्कि वरुण धवन और अक्षय कुमार के स्टार-स्टडेड कैमियो से भी दर्शकों को आकर्षित किया है, दोनों को फिल्म में उनके योगदान के लिए सराहा गया है।

मूल रूप से 2018 में रिलीज़ हुई पहली किस्त, 'स्त्री' पहले से ही एक बड़ी हिट थी, जिसने सीक्वल के लिए उच्च उम्मीदें लगाई थीं। हालांकि, 'स्त्री 2' उन उम्मीदों को पार करने में कामयाब रही है, जिसने देश भर के प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined