सिनेमा

सिनेजीवन: ‘स्त्री 2’ ने 25वें दिन तोड़ा शाहरुख की ‘पठान’ का रिकॉर्ड और अक्षय ने ‘भूत बंगला' की दिखाई पहली झलक

‘स्त्री 2’ ने 25वें दिन शाहरुख की ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी ‘भूत बंगला’ की पहली झलक शेयर की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ के आगे ‘पठान’ ने टेके घुटने

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 का आज 26वां दिन है। 15 अगस्त को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। पहले ही दिन से ‘स्त्री 2’ बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए आ रही है। यह सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच 25वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। इसके मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’ को धूल चटा दी है। दरअसल श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 25वें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। 10.75 करोड़ की कमाई करते हुए पहले पायदान पर आ गई है। जबकि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 25वें दिन पर सिर्फ 3.25 करोड़ का कारोबार किया था। इस लिस्ट में यह फिल्म छठे नंबर पर है। हालांकि जिस मामले में ‘स्त्री 2’ ने ‘पठान’ को धूल चटाई है, वो है हिंदी नेट कलेक्शन। 25 दिनों में जहां श्रद्धा कपूर की फिल्म 527.25 करोड़ छाप चुकी है। तो वहीं ‘पठान’ 524.53 करोड़ ही कमा पाई थी। इसी के साथ ‘जवान’ को भी पीछे छोड़ चुकी है। फिल्म ने 25वें दिन 9.12 करोड़ कमाए थे।

Published: undefined

14 साल बाद प्रियदर्शन संग लौटे अक्षय कुमार, ‘भूत बंगला' की दिखाई पहली झलक

90 के दशक में हिंदी सिनेमा में स्मार्ट और हैंडसम लुक्स से अभिनेत्रियों के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार आज 57 साल के हो गए। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी ‘भूत बंगला’ की पहली झलक शेयर की। अक्षय ने 'एक्स' पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया। तस्वीर में अक्षय एक कटोरी में दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली खड़ी है। अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ''साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न 'भूत बंगला' के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस ड्रीम कोलैबोरेशन को काफी समय हो गया है। इस जर्नी को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैजिक के लिए बने रहें!”

फिल्म की ज्यादा डिटेल शेयर नहीं की गई और यह 2025 में रिलीज होगी। अक्षय और प्रियदर्शन ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। जिनमें 'हेरा फेरी', 'दे दना दन', 'भूल भुलैया', 'गरम मसाला' और 'खट्टा मीठा' जैसी फिल्में शामिल हैं। इससे पहले,बॉलीवुड के एक्शन हीरो और सुपरस्टार अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर अपने नए प्रोजेक्ट का संकेत दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक भी दिखाई, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया था।

Published: undefined

अक्षय के 57वें बर्थडे पर करीना, मानुषी समेत कई अभिनेत्रियों ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के 57 वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगा हुआ है। इस लिस्ट में उनकी को-एक्टर्स भी शामिल हैं। करीना कपूर खान, मानुषी छिल्लर और सोनम कपूर ने एक्टर पर प्यार बरसाते हुए उन्हें बेहद खास अंदाज में बधाई दी। करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय के साथ एक फोटो शेयर की। यह तस्वीर उनकी किसी पुरानी फिल्म की लग रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे प्यारे अक्की.. तुम्हें ढेर सारा प्यार...।" बता दें, दोनों ने 'अजनबी', 'ऐतराज', 'टशन', 'कमबख्त इश्क', 'बेवफा', 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर', 'तलाश: द हंट बिगिन्स' और 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 'सम्राट पृथ्वीराज' की को-एक्ट्रेस मानुषी ने भी एक स्पेशल पोस्ट के जरिए बधाई दी। उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें दोनों एथनिक वियर में नजर आ रहे हैं।

मानुषी ने कैप्शन में लिखा, "आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं सर... आपके लिए आने वाला साल खुशियों, स्वास्थ्य और बहुत सारी सफलता से भरा हो... सबसे अच्छे को-एक्टर होने के लिए धन्यवाद।" मानुषी ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय के साथ काम किया। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कॉमेडी-ड्रामा 'पैडमैन' में साथ काम कर चुकीं सोनम ने एक खास पोस्ट में लिखा, "जन्मदिन मुबारक अक्षय।" अक्षय ने 1991 में फिल्म 'सौगंध' से अपनी शुरुआत की। उन्हें लाइमलाइट एक्शन थ्रिलर मूवी 'खिलाड़ी' से मिली, जिसमें उन्होंने राज मल्होत्रा ​​की भूमिका निभाई। इस फिल्म ने उन्हें 1990 के दशक में एक एक्शन स्टार के रूप में पहचान दिलाई। वे 'मोहरा', 'जानवर', 'दिल की बाजी', 'कायदा कानून', 'सैनिक', 'ऐलान', 'इक्के पे इक्का', 'जख्मी दिल', 'मैदान-ए-जंग', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' जैसी कई अन्य एक्शन फिल्मों में दिखाई दिए।

अक्षय को आखिरी बार कॉमेडी ड्रामा 'खेल खेल में' में देखा गया था, जिसे मुदस्सर अजीज ने लिखा और निर्देशित किया था। 2016 की इटैलियन फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' पर आधारित इस फिल्म में फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क, तापसी पन्नू, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल भी हैं। उनकी अगली फिल्म 'स्काई फोर्स', 'सिंघम अगेन', 'कन्नप्पा', 'जॉली एलएलबी 3', 'वेलकम टू द जंगल', 'शंकरा', 'हेरा फेरी 3' है।

Published: undefined

आईने में खुद को देखकर भावुक हुए 'बिग बी'

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरें शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखा है। अमिताभ ने लिखा, जब उन्होंने आईने में अपना चेहरा देखा तो उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि जो चेहरा वह अब देख रहे हैं, कुछ साल पहले वह कुछ और था। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर उनके करियर के शुरुआत की है और दूसरी वर्तमान की। उन्होंने लिखा, 'जब मैंने आईने में देखा तो मैं हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले कुछ और था। बावजूद मेरे बदलते चेहरों के बीच मुझे मेरे प्रशंसकों से भरपूर प्यार व स्नेह मिलता रहा। बता दें कि दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए उनके फैंस मुंबई स्थित उनके आवास के बाहर इकठ्ठा होते हैं, लेकिन, एक दिन शायद ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एक दिन जीवन का अंत निश्चित है।

उन्होंने कहा, गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और गणपति हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर ले जाएं और जीवन को खुशियों से भर दें। क्योंकि, खुशी अनंत है। अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर क‍िया। वीडियो में बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हुए थे। कोई गणेश जी की मूर्ति के साथ उनकी फोटो लेकर आया था, कोई ढोल बजा रहा था, तो कोई उनकी फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें लेकर पहुंचा था। अमिताभ अपने फैंस के इस कदर प्यार से खुद को रोक नहीं पाए। कुछ देर के लिए वह घर के दरवाजे पर आए, हाथ हिलाते हुए उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 80 वर्ष के हो चुके अमिताभ एक निजी चैनल पर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री-2' में सरकटे का रोल निभाने वाले कलाकार से अमिताभ मिले थे। अमिताभ ने कहा, अब तक लोग मुझे ही लंबू बुलाया करते थे। लेकिन, मुझे खुशी है कि अब लोगों को मुझसे बड़ा लंबू मिल गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined