सिनेमा

सिनेजीवन: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू और ऋषभ पंत से अफेयर पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी!

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू हो गई है और ऋषभ पंत से अफेयर पर उर्वशी रौतेला ने चुप्पी तोड़ी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हुई मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग

जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के कलाकारों शारिब हाशमी, दलीप ताहिल और श्रेया धनवंतरी ने प्रशंसकों को आगामी सीजन की एक झलक दिखाई है। आगामी सीजन की शूटिंग नागालैंड की खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही है। सीरीज के कलाकारों की ओर से शेयर किए गए अनुभव इसे देखने की उत्सुकता को और बढ़ा देते हैं। यह शानदार रोमांचक मोड़ और मनोरंजक कहानी देने का वादा करती है, जिसे दर्शक पसंद करते हैं। द फैमिली मैन’ में कुलकर्णी के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध वरिष्ठ अभिनेता दलीप ताहिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नागालैंड के हरे-भरे पहाड़ों की एक शानदार तस्वीर शेयर की। तस्‍वीर में इंद्रधनुष के खूबसूरत रंगों को देखा जा सकता है। इस बीच जेके तलपड़े का किरदार निभाने वाले शारिब ने एक आकर्षक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके कमरे में 'जेके' लिखा हुआ नेमप्लेट और मनोज बाजपेयी के कमरे की झलक दिखाई गई, जिस पर 'श्रीकांत तिवारी' लिखा हुआ है।

जोया का किरदार निभाने वाली श्रेया ने भी इस उत्साह को बढ़ाते हुए शारिब के साथ एक मजेदार मोमेंट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन के साथ अपना प्यार जताया। तीनों ने कैमरे में एक मजेदार पल भी कैद किया। 'द फैमिली मैन' को प्राइम वीडियो के लिए राज और डीके ने बनाया है और इसमें मनोज ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक काल्पनिक शाखा थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल के लिए गुप्त रूप से खुफिया अधिकारी के रूप में काम करता है। इसमें प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव और सनी हिंदुजा भी हैं। सीरीज का निर्माण और निर्देशन राज और डीके ने किया है, जिन्होंने सुमन कुमार के साथ मिलकर कहानी और पटकथा भी लिखी है, जिसमें सुमित अरोड़ा और कुमार ने संवाद लिखे हैं। दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने सीरीज के दूसरे सीजन में नेगटिव भूमिका निभाई थी। आगामी सीजन कोविड-19 महामारी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। यह सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी।

Published: undefined

ऋषभ पंत से अफेयर पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी!

उर्वशी रौतेला ने पंत के साथ अफेयर के सवाल पर कहा कि आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे जोड़ने वाली लगातार अफवाहों के संबंध में, मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हूं।' मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके प्रति मैं जुनूनी हूं। मुझे समझ नहीं आता है कि मीम पेज इतने एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं।'' जैसे ही उनका ये बयान सामने आया वो खबरों का हिस्सा है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ऋषभ पंत अच्छे इंसान हैं।

हालांकि इस पर ऋषभ किस तरह से रिएक्शन देंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने 10 साल के करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। आज भी उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ में सोशल मीडिया पर खूब जोड़ा जाता है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर साफ इनकार किया है। इस समय उर्वशी रौतेला अपने तीन आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में है।

Published: undefined

एमी पुरस्कारों के लिए नामित हुई ‘द नाइट मैनेजर’ सीरीज

अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला अभिनीत ‘द नाइट मैनेजर’ के भारतीय संस्करण को ‘2024 अंतरराष्ट्रीय एमी अवार्ड’ में ‘ड्रामा सीरीज’ श्रेणी में नामांकन मिला है ‘इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज’ (आईएटीएएस) द्वारा बृहस्पतिवार को न्यूयॉर्क में नामांकन सूची की घोषणा किए जाने के दौरान ‘द नाइट मैनेजर’ 14 श्रेणियों में भारत से एकमात्र प्रविष्टि रही संदीप मोदी और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित यह सीरीज जॉन ले कैरे के उपन्यास और टॉम हिडलेस्टन, ह्यूग लॉरी और ओलिविया कोलमैन अभिनीत ब्रितानी टीवी सीरीज का भारतीय संस्करण है।

इस श्रेणी में ‘द नाइट मैनेजर’ का मुकाबला फ्रेंच शो ‘लेस गौटेस डी डियू’ (ड्रॉप्स ऑफ गॉड), ऑस्ट्रेलिया के ‘द न्यूजरीडर - सीजन 2’ और अर्जेंटीना के ‘लोसी, एल एस्पिया अर्रेपेंटिडो’ के दूसरे सीजन से होगा। ‘नाइट मैनेजर’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले आदित्य कपूर ने उनकी सीरीज को अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकन होने पर खुशी जताई और इसे पूरी टीम के लिए ‘‘बड़ी बात’’ बताया।

आदित्य ने कहा, ‘‘मेरी पहली सीरीज के लिए एमी नामांकन..वाह। पहले दिन से ही हम जानते थे कि हम ‘द नाइट मैनेजर’ के जरिए कुछ खास बना रहे हैं, लेकिन इसे पूरे देश और दुनिया भर में इतना प्यार और पहचान मिलेगी, इसकी हम में से किसी ने भी कल्पना नहीं की थी। यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी बात है।’’ इस सीरीज में आदित्य कपूर ने एक होटल के ‘नाइट मैनेजर’ शान सेनगुप्ता की भूमिका निभाई है, जो हथियारों का कारोबार करने वाले शैलेन्द्र ‘शेली’ रूंगटा (अनिल कपूर द्वारा अभिनीत) के साम्राज्य को ध्वस्त करने के लिए गुप्त रूप से काम करता है।

Published: undefined

करीना कपूर ने अपने बेहतरीन पेरेंटिंग हैक्स किए शेयर

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ एक पेरेंटिंग हैक शेयर किया और उन्हें याद दिलाया कि बच्चे के विकास का हर चरण अपनी चुनौतियों के साथ आता है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने एक मजेदार संदेश फिर से शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि "बच्चे रोते हैं, छोटे बच्चे नखरे करते हैं, बच्चे पलटकर जवाब देते हैं और बच्चे सीमाओं का परीक्षण करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप असफल हो रहे हैं।" करीना के शब्द कई लोगों को पसंद आते हैं, जो बच्चों के पालन-पोषण के उतार-चढ़ाव से निपटने वाले साथी माता-पिता को आश्वासन और समर्थन प्रदान करते हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, "सुप्रभात... इसे फिर से पढ़ें।"

निजी जीवन की बात करें तो करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्रा में एक समारोह में शादी की थी। इस जोड़े के दो बेटे हैं- तैमूर और जेह। सैफ भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। उनकी दो छोटी बहनें हैं, डिजाइनर सबा अली खान और अभिनेत्री सोहा अली खान हैं। उनकी पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी। इस जोड़े के दो बच्चे हैं। अभिनेत्री सारा अली खान और बेटा इब्राहिम। 2004 में वे अलग हो गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में नजर आई थी। इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में थी। राजेश कृष्णन निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने अहम किरदार निभाए थे। उनकी अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' पाइपलाइन में है।

दूसरी ओर, सैफ ने 1993 में फिल्म 'परंपरा' में मुख्य भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा में सुनील दत्त, विनोद खन्ना, आमिर खान, नीलम कोठारी, रवीना टंडन, अश्विनी भावे, राम्या कृष्णा और अनुपम खेर जैसे कलाकार थे। वह 'आशिक आवारा', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'कच्चे धागे', 'हम साथ-साथ हैं', 'कल हो ना हो', 'रहना है तेरे दिल में', 'दिल चाहता है', 'एलओसी कारगिल', 'ओमकारा', 'परिणीता', 'ता रा रम पम', 'लव आज कल', 'फैंटम', 'तान्हाजी' और 'विक्रम वेधा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 54 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार पौराणिक एक्शन फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। सैफ की अगली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' है, जो कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित तेलुगु एक्शन ड्रामा है।

Published: undefined

रिक रॉस के साथ 'रिच लाइफ' में गुरु रंधावा की दिखी जबरदस्‍त बॉन्डिंग

अमेरिकी हिप-हॉप आइकन रिक रॉस के साथ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना 'रिच लाइफ' सामने आया है। दुबई के रेगिस्तान में शूट किया गए इस गाने में रिक रॉस और गुरु रंधावा की जबरदस्‍त बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। इस फ्यूजन ट्रैक को म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे शैडो ने संगीत से पिरोया है। दुबई में शूट किए गए 2 मिनट 37 सेकंड के इस गाने में क्रॉस-कल्चरल म्यूजिक की झलक देखी जा सकती है। ऐशो आराम की थीम पर बना यह गाना इसके शीर्षक "रिच लाइफ" के साथ परफेक्ट मैच करता है। इस गाने के बोल के साथ इसका दमदार म्‍यूजिक और सितारों से सजा गीत भारतीय और वैश्विक संगीत की दुनिया में हलचल मचाने के लिए तैयार है। इस गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, "म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के शानदार कलाकारों - रिक रॉस और डीजे शैडो के साथ काम करना एक अविस्मरणीय यात्रा थी। इस अवसर को पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत समझ रहा हूं।"

उन्होंने कहा, ''हमने यह एक प्रयोग किया है, मुझे लगता है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से यह अनुभव शानदार रहा है। बेहद उत्साहित हूं कि यह दर्शकों के सामने होगा।" रिक ने कहा, "संगीत के बिना जीवन कुछ नहीं है। भारतीय कलाकार गुरु रंधावा और बेहतरीन संगीतकार डीजे शैडो दुबई के साथ काम करना एक खुशी की बात थी। संगीत प्रेमियों को हमेशा ऐसे कोलैबोरेशन का इंतजार रहता है , ताकि वह अलग -अलग संस्कृतियों का आनंद ले सकें।'' गौरांग दोषी द्वारा निर्मित और नीति अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित रिच लाइफ को सोमित जेना गौरांग दोषी और टीटीएफ प्रोडक्शंस एलएलसी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन प्रतिभाशाली जोड़ी बी2गेटदर प्रोस और दूरदर्शी फिल्म निर्माता एंड्री क्वॉल कोवालेव ने किया है और इसे फीनिक्स म्यूजिक ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined