सिनेमा

सिनेजीवन: सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस को दिया मदद का ऑफर और नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत को भी मिली धमकी

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्ननोई के नाम एक एक पोस्ट लिखा है और सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को जालंधर के निहंग मान सिंह ने धमकियां दी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी का लॉरेंस को मैसेज

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्ननोई के नाम एक एक पोस्ट लिखा है।आज पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट फैंस के लिए नहीं बल्कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए है और एक्ट्रेस उन्हें इस पोस्ट में भाई कह रही हैं। अब ये देखकर पूरी दुनिया चौंक गई है। सोमी अली ने गैंगस्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए नोट में लिखा, ‘ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक डायरेक्ट मैसेज है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे कुछ बातें करनी हैं। कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है?’

इसके आगे सोमी ने लिखा, ‘हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तेह हो जाएं पूजा के बाद। फिर यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की बातें हैं। अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आपका। शुक्रिया।

Published: undefined

स्पोर्ट्स बायोपिक में बॉक्सर क्रिस्टी मार्टिन की भूमिका निभाएंगी सिडनी स्वीनी

हॉलीवुड स्टार सिडनी स्वीनी इन दिनों अपनी मांसपेशियों पर काम कर रही हैं। वो बॉक्सर क्रिस्टी मार्टिन के जीवन पर बन रही फिल्म का टाइटल रोल निभाएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी कड़ी मेहनत का दीदार कराया! 'वैरायटी' की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बॉक्सिंग स्किल्स से रूबरू करा रही हैं। साझा की गई तस्वीरों में सिडनी का हेयर स्टाइल 1990 के दशक की याद करा रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा कर स्वीनी ने कैप्शन में लिखा ‘खैर झाड़ियों में कुछ पप्स की बदौलत बिल्ली बैग से बाहर आ गई है, इसलिए यहां मेरी फिल्म से एक छोटा सा बीटीएस है, जिस पर मैं अभी काम कर रही हूं।‘

स्वीनी डेविड मिचॉड द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड स्पोर्ट्स बायोपिक में मार्टिन की भूमिका निभा रही हैं, जिसका निर्माण हाल ही में शुरू हुआ है। मार्टिन एक पूर्व मुक्केबाज हैं, जिन्होंने 1989-2012 तक दमदार तरीके से खेला और साल 2009 में सुपर वेल्टरवेट वर्ग में विश्व चैंपियन रहीं। स्वीनी ने बायोपिक के बारे में लिखा ‘मैं पिछले कुछ महीनों से एक अविश्वसनीय और शानदार महिला की कहानी को जीवंत करने की ट्रेनिंग में डूबी रही हूं - एक सच्ची चैंपियन जिसने रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह मजबूती के साथ लड़ाई लड़ी।‘

Published: undefined

खास दोस्त ने ली मीरा राजपूत की ‘सबसे खराब तस्वीर’, मुस्कुराते नजर आए शाहिद

बॉलीवुड के 'क्यूट कपल' शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर एक से बढ़कर एक दमदार पोस्ट से प्रशंसकों को लुभाते रहते हैं। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से फैंस संग खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक पोस्ट से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर हालिया पोस्ट में कपल अपने दोस्तों के साथ हंसता मुस्कुराता देखा जा सकता है। इस तस्वीर में ‘कबीर सिंह’ एक्टर पत्नी मीरा और उनके दो दोस्तों संग पोज देते नजर आ रहे हैं। सेल्फी के लिए कैमरा थामे मीरा ब्लैक जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, शाहिद भी काले लिबास में नजर आ रहे हैं।

मीरा ने स्टोरी सेक्शन में लिखा ‘एनुअल सीन’ यानि साल का सबसे खास दृश्य! फॉलोअप स्टोरी में मीरा ने अपनी सोलो फोटो पोस्ट की, जिसमें वह सोफे पर बैठी हैं। अगली तस्वीर में आइस्क्रीम संग खुद को क्लिक कराया है। इसके साथ बड़ा मजेदार कैप्शन भी लिखा है। मीरा कहती हैं, ‘खास दोस्त आपकी सबसे खराब तस्वीरें लेते हैं।‘ शाहिद कपूर की पत्नी ने कुछ लजीज वीगन व्यंजनों की एक तस्वीर शेयर की। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी। कपल को दो बच्चे हैं, बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। शाहिद कपूर के फिल्मी करियर की बात करें तो 'हैदर' एक्टर मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज निर्देशित अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर 'देवा' में दिखने वाले हैं । फिल्म में शाहिद कपूर के साथ लीड रोल में पूजा हेगड़े हैं। यह फिल्म 14 फरवरी, 2025 को वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Published: undefined

Salman Khan के बाद अब Neha Kakar और पति Rohanpreet को भी मिली धमकी

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को जालंधर के निहंग मान सिंह ने धमकियां दी हैं। निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर 'अश्लील कंटेंट' के लिए चेतावनी दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर नेहा और रोहनप्रीत को सोशल मीडिया से अपनी 'अश्लील' तस्वीरें और वीडियो डिलीट करने की चेतावनी दी। वह चाहते हैं कि कपल अपने रिश्ते को परदे के पीछे ही रखें। कई एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल्स की रिपोर्ट के अनुसार, निहंग मान सिंह ने अपने लाइव पर कहा कि जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करते हैं, उन्हें पहले प्यार से समझाया जाएगा कि ऐसा न करें। हालांकि, दूसरी बार ऐसा करने पर उन्हें "सबक सिखाया जाएगा।" नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करते हुए निहंग ने कहा कि वे इसके लिए जेल भी जाएंगे। लेकिन समाज में किसी भी तरह की गंदगी नहीं होने देंगे।

वीडियो में आगे उन्होंने नेहा कक्कड़ का नाम लिया और अपने फॉलोअर्स से कहा कि वे बॉलीवुड सिंगर तक उनका संदेश पहुंचाएं। बुड्ढा दल के सदस्य ने कहा, "कृपया हमारा संदेश नेहा कक्कड़ तक पहुंचाएं कि एक पत्नी को उसके पति द्वारा पर्दे के पीछे रखा जाना चाहिए। आप लोगों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। कुछ तो शर्म करो। हम मानते हैं कि आप लोग फिल्म स्टार और अच्छे गायक हैं, इसलिए आप कुछ अच्छा काम करें और अपनी सोच भी अच्छी रखें। आप लोग अपने बच्चों को क्या परोस रहे हैं? इस समय पंजाब में नशे और अश्लीलता की नदियां बह रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined