सिनेमा

सिनेजीवन: 'भूल भुलैया 3' का रोमांटिक ट्रैक रिलीज और Alia ने शेयर की 'जिगरा' के सेट से BTS तस्वीरें

फिल्म 'भूल भुलैया 3' का दूसरा गाना "जाना समझो ना" रिलीज हो गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की नई और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है और Alia Bhatt ने शेयर की 'जिगरा' के सेट से BTS तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस खून से सनी दिख रहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'भूल भुलैया 3' का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज, जबरदस्त लगी कार्तिक और तृप्ति की केमिस्ट्री

'भूल भुलैया 3' साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है और इस दिवाली हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और इसने हॉरर-कॉमेडी के लिए बेहतरीन माहौल बना दिया है। टाइटल ट्रैक ग्लोबल हिट हो गया, जिसमें इंटरनेशनल म्यूजिक स्टार पिटबुल, जो मिस्टर वर्ल्डवाइड के नाम से जाने जाते हैं, ने दिलजीत दोसांझ और कार्तिक आर्यन के साथ स्पूकी स्लाइड किया है, और अब पूरा देश इस गाने की धुन पर झूम रहा है। फिल्म का दूसरा गाना "जाना समझो ना" रिलीज हो गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की नई और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है। गाने में तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी की खूबसूरत आवाज़ है।

"भूल भुलैया 3" का रोमांटिक ट्रैक कार्तिक और तृप्ति की शानदार केमिस्ट्री में खूबसूरत रंग भरता है, नया दिल छू लेने वाला गाना "जाना समझो ना" हमें रोमांटिक वाइब्स से सराबोर कर देता है। ये गाना तुलसी कुमार और आदित्य रिखारी ने गाया है, जिसे लिजो जॉर्ज, डीजे चेतस, और आदित्य रिखारी ने कंपोज किया है, और इसके लिरिक्स आदित्य रिखारी ने लिखे हैं।

Published: undefined

Alia Bhatt ने शेयर की 'जिगरा' के सेट से BTS तस्वीरें, खून से सनी दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्म जिगरा में देखा गया, जिसमें वो एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आईं। उनकी ये फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है, जिसकी कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं, अब हाल ही में आलिया ने अपनी इस फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इसे अपनी जिगरा जर्नी का नाम दिया है। शेयर की गई पहली तस्वीर में आलिया को कार के अंदर जाते और कैमरे को देख स्माइल करते देखा जा सकता है।

दूसरी फोटो में एक्ट्रेस सीरियस लुक में नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने जिगरा फिल्म के लिए कराए गए फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। इसमें वेदांग रैना भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। अगली तस्वीर में आलिया खून से सनी नजर आ रही है। हालांकि, ये रियल का खूब नहीं, बल्कि उनको ऐसा मेकअप किया गया है। वहीं, अन्य एक वीडियो में वह बास्केटबॉल खेलती देखी जा सकती हैं। इसके अलावा उन्होंने शूट की कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी पर आधारित 'गो नोनी गो' में दिखाई देंगी डिंपल कपाड़िया

दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'गो नोनी गो' में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी 'सलाम नोनी अप्पा' पर आधारित है। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "गो नोनी गो अपनी पहली स्क्रीनिंग के लिए पूरी तरह तैयार है! सलाम नोनी अप्पा एक कहानी के रूप में शुरू हुई जिसे मैंने पहली बार अठारह साल की उम्र में लिखना शुरू किया था और अपने 40 साल की उम्र में पूरा किया।" ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट में फैंस के कमेंट भी आए। एक यूजर ने लिखा, 18 से 40 साल की उम्र में आपने यह कहानी लिखी, इस दौरान किसी चीज ने आपको सबसे ज्यादा प्रेरित किया। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे इसका टाइटल पसंद आया है। मैं अपने पूरे परिवार के साथ यह देखने वाला हूं। तीसरे यूजर ने लिखा, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह फिल्म जरूर देखूंगा।

यह एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, हंसी और दूसरे के मौकों का जश्न मनाती है। फिल्म का प्रीमियर बुधवार को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में होगा। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, आयशा रजा, मानव कौल और अथिया शेट्टी भी हैं। इसे सोनल डबराल और निखिल सचान ने लिखा है और सोनल डबराल ने ही निर्देशित किया है। यह फिल्म पचास के दशक की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका एकमात्र साथी उसकी जिंदादिल बहन है। फिल्म को समीर नायर, दीपक सहगल, ट्विंकल खन्ना, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के सहयोग से बनाया गया है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

बिग बॉस से बाहर होने के बाद बोलीं हेमा शर्मा- मैं विजेता हूं

सलमान खान के विवादित रियलिटी टीवी शो से प्रतियोगी हेमा शर्मा बाहर हो चुकी हैं। घर से बाहर होने के बाद हेमा ने आईएएनएस से बात करते हुए कई खुलासे भी किए। बातचीत के दौरान हेमा शर्मा ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। इस रिजल्ट की मुझे या किसी को भी उम्मीद नहीं थी। यह मेरे प्रशंसकों के लिए बेहद निराशाजनक था। लेकिन मैंने इसे मुस्कुराते हुए स्वीकार कर लिया। शर्मा ने कहा जिन्हें मुझसे बहुत उम्मीदें थी और वे मुझे मजबूत खिलाड़ी के रूप में देखते थे उनके लिए यह एक झटका है। मुझे यकीन है कि दूसरे प्रतियोगी भी इस रिजल्ट को लेकर यही सोचते होंगे कि मेरा बाहर होना सही नहीं था। बिग बॉस के जेल में होने को लेकर हेमा शर्मा ने कहा कि ‘जेल में सिर्फ तेजेंद्र सिंह बग्गा और मैं थे। मैं यहां बहुत एक्टिव थी, क्योंकि कैमरे हम पर ही थे। हालांकि, जब मैंने दूसरों को मौज-मस्ती करते और दोस्ती करते देखा तो मुझे लगा कि मैं अकेली हूं। जेल से बाहर आने के बाद मैं इस सोच में पड़ गई कि किस पर भरोसा किया जाए। दूसरों से जुड़ना मुश्किल हो गया।

हेमा शर्मा ने आगे कहा कि मुझे अभी भी सलमान के साथ सेल्फी न ले पाने का अफसोस है। वह मेरे एलिमिनेशन के दौरान वहां नहीं थे और जब मैं अंदर गई तो उनसे मिलना मुश्किल था। मैं उनके साथ सेल्फी लेना चाहती हूं। बातचीत के दौरान हेमा शर्मा ने बिग बॉस के होस्ट और अभिनेता सलमान खान की जमकर तारीफ की। हेमा शर्मा ने कहा कि शो के प्रति सलमान खान की प्रतिबद्धता गजब की है। वह ऐसे ही हैं। सलमान सर कहते भी हैं ‘एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर ली तो उसके बाद में अपने आप की भी नहीं सुनता। वास्तव में यह उनके समर्पण का उदाहरण है।'

Published: undefined