सिनेमा

TV अभिनेता ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 59 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, इंडस्ट्री में शोक

ऋतुराज सिंह को कल यानी 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट आया था और एक्टर पिछले काफी समय से अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक टीवी से ओटीटी तक अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। 59 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।

ऋतुराज सिंह इन दिनों टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा में नजर आ रहे थे। ऋतुराज सिंह ने 1993 में टीवी पर प्रसारित होगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई भारतीय टीवी शो में अपनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाई थी।

Published: undefined

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज सिंह को कल यानी 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट आया था और एक्टर पिछले काफी समय से अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। जिसके चलके उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि उनकी हालत में सुधार हो गया था और वह घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मृत्यु हो गई।

Published: undefined

अभिनेता अमित बहल ने आईएएनएस को बताया, "ऋतुराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें छुट्टी दे दी गई। कल रात 12.30 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा।" अभिनेता ने कहा, "उन्हें पेट में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।"

इस बीच बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने ऋतुराज के निधन पर दुःख जताया है। एक्स पर एक पोस्ट में अरशद ने लिखा, "मुझे यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि रितुराज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म में थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया... भाई आपकी कमी खलेगी…"।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined