सिनेमा

सिनेजीवन: पुष्पा 2 के टीज़र ने तोड़े रिकॉर्ड और Munjya एक्टर संग हुआ कास्टिंग काउच

Pushpa2TheRule के टीजर को बिग स्क्रीन्स पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और Munjya एक्टर अभय वर्मा ने इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को भी शेयर किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पुष्पा 2 के टीज़र ने तोड़े रिकॉर्ड

जब से देश भर ने मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल का जबरदस्त टीजर देखा है, तब से इसकी रिलीज के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। टीजर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ दिए। इतना ही नहीं, जब इसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, तब दर्शकों के बीच उत्साह स्पष्ट रूप से देखने को मिला। दर्शक एक साथ खुशी से तालियाँ बजाते हुए अपनी खुशी को रोक नहीं पाए। मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दर्शक सिनेमा हॉल में जोर-जोर से चीयर करते नजर आ रहे हैं, जबकि स्क्रीन पर पुष्पा 2: द रूल का टीजर चल रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है:

"पुष्पा को दीवानगी शुरू हो चुकी है🔥🔥

#Pushpa2TheRule के टीजर को बिग स्क्रीन्स पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और इसे मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल्स में हैं। जबकि, इसका म्यूजिक टी सीरीज ने तैयार किया है।

Published: undefined

Munjya एक्टर संग हुआ कास्टिंग काउच, वापस घर लौट गए थे एक्टर

अभय वर्मा को कुछ समय पहले 'मुंज्या' फ़िल्म में देखा गया था। फिल्म से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने शुरुआती दिनों को लेकर बात की। अभय वर्मा ने इस इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। हाल ही में अभय वर्मा ने इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार वह किसी मीटिंग के लिए गए और कास्टिंग काउच का शिकार हुए। इसके बाद वह इतना ज्यादा परेशान हो गए थे कि वह अपने घर हरियाणा वापस लौट गए। लेकिन फिर उनको इस बात का एहसास हुआ कि कोई और उनको उनकी जर्नी नहीं बता सकता है और इसी सोच के साथ में एक बार फिर से वह वापस मुंबई आ गए।

अभिनेता ने बात करते हुए बताया कि "मैं कभी भी उस पॉइंट तक नहीं पहुंचा। जहां पर मुझे किसी को भी ना कहना पड़े। लेकिन एक बार ऐसा हुआ और मेरी मुंबई में पहली मीटिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी। लोग अपने जीवन में अलग-अलग तरीके की चीज फेस करते हैं। मैं अपने घर पानीपत, हरियाणा वापस चला गया। मैं तो बहुत भोला था और कुछ समझ नहीं पाया।"

Published: undefined

विजय के साथ ‘थलापति 69’ में फिर स्क्रीन शेयर करेंगी अभिनेत्री पूजा हेगड़े

अभिनेत्री पूजा हेगड़े एक बार फिर सुपरस्टार विजय के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। वह आगामी फिल्म 'थलपति 69' में विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने 2022 की फिल्म 'बीस्ट' में विजय के साथ काम किया था। केवीएन प्रोडक्शन ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर यह घोषणा की। केवीएन प्रोडक्शन ने पोस्ट में लिखा, "एक बार फिर से दमदार जोड़ी को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं, हम जानते हैं कि आपने इसे पहले ही क्रैक कर लिया है, लेकिन आधिकारिक तौर पर… स्वागत है।"

फिल्म का निर्देशन एच विनोथ ने किया है, जिन्होंने 2014 में 'सथुरंगा वेट्टई' से निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'थीरन अधिगाराम ओन्ड्रू', 'नेरकोंडा पारवई', 'वलीमाई' और 'थुनिवु' जैसी फिल्में बनाई हैं। अभिनेत्री पूजा फिलहाल सूर्या की फिल्म 'सूर्या 44' में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'जिगरथंडा डबल एक्स' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। फिल्म निर्माता ने अभी तक सारी जानकारी गुप्त रखी है और फैंस सूर्या की अन्य बड़ी रिलीज 'कांगुवा' से पहले एक बड़े अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिरुथाई शिवा करेंगे, जो 14 नवंबर को बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है। 'सूर्या 44' के अलावा, उन्होंने हाल ही में 'देवा' की शूटिंग पूरी की, जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और पावेल गुलाटी ने भी किरदार निभाया। इस फिल्म में शाहिद और पावेल पुलिस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज ने किया है और इसका निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है। 'देवा' अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

गोविंदा के स्वास्थ्य को लेकर पत्नी सुनीता ने दी अपडेट

गोली लगने के हादसे के बाद अभिनेता गोविंदा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने अपडेट शेयर की है। गोविंदा की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी बेहतर तरीके से देखभाल की जा रही है। सुनीता आहूजा ने साथ में यह भी बताया कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। उन्होंने मीडिया के सामने गोविंदा के फैंस को संदेश देते कहा, "मुझे लगता है कि कल या परसों उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। आप सभी की दुआओं से वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। हम हर जगह उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।" उन्होंने आगे बताया, "हर जगह उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। हम हर मंदिर और दरगाह में उनके लिए प्रार्थना कर रहे है। मैं उनके सभी प्रशंसकों से कहना चाहूंगी कि घबराएं नहीं। वह पूरी तरह ठीक हैं। कुछ महीनों के बाद वह फिर से डांस करना शुरू कर देंगे। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

बता दें कि मंगलवार की सुबह गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे। सफाई के दौरान ही हादसे में गोविंदा को गोली लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई। सूत्रों के अनुसार अभिनेता कोलकाता जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी बंदूक को साफ करने के बारे में सोचा, लेकिन बंदूक का लॉक टूट जाने की वजह से यह हादसा हुआ। घटना के समय बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं। गोली उनके पैर पर लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के समय सुनीता कोलकाता में थीं। अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली सफलतापूर्वक निकाल ली है, और कहा है कि अभिनेता को छुट्टी दिए जाने से पहले कुछ समय तक निगरानी में रखा जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined