सिनेमा

सिनेजीवन: 'हमारे बारह' की नई रिलीज डेट की घोषणा और 'बैटल ऑफ़ छुरियां' चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीज़र आउट

कानूनी अड़चनों का सामना करने के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने मच अवेटेड फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज का रास्ता साफ कर दिया है और गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा, 'बैटल ऑफ़ छुरियाँ' चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीज़र हुआ जारी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

कोर्ट द्वारा फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज को मंजूरी, मेकर्स ने की नई डेट की घोषणा

कानूनी अड़चनों का सामना करने के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने मच अवेटेड फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज का रास्ता साफ कर दिया है। हाल ही में दिए गए अपने फैसले में कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है। हमारे बारह के प्रोड्यूसर्स ने कहा है, "यह हमारे लिए बहुत खास फिल्म है। हमने हमारे बारह की मेकिंग में अपने जीवन भर की कमाई लगा दी है। कुछ समुदाय के लोगों ने फर्जी और गलत संदेश फैलाकर फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। वे यह गलत धारणा बना रहे हैं कि फिल्म उनके खिलाफ है, जबकि सच यह नहीं है। हमारे सामने एक और चुनौती तब आई जब बड़े कॉर्पोरेट हाउसेस और फिल्म के बड़े सपोर्टर्स ने प्रोजेक्ट के बीच में ही अपना हाथ वापस ले लिया। इसके अलावा, जब हम तय समय पर फिल्म रिलीज करने वाले थे, तो हमें कोर्ट से कुछ दिशा-निर्देश मिले, जिसके कारण हमें रिलीज को स्थगित करना पड़ा। यह हमारे लिए बहुत निराशाजनक था। अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमारे शुभचिंतक इस शुक्रवार, 14 जून को फिल्म को रिलीज करवाने में हमारा समर्थन दें। हमें उम्मीद है कि फिल्म आखिरकार रिलीज होगी और हमें अपने शुभचिंतकों से बहुत सारा समर्थन मिलेगा।"

Published: undefined

गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा, 'बैटल ऑफ़ छुरियाँ' चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीज़र आउट

बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस डाकू और गैंगस्टर, भयभीत करने वाले चेहरों और घटनाओं से विस्मित करने वाले विज़ुअल से भरा “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर 1 का टीज़र रिलीज़ किया गया हैं । रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं लेकिन “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का एनाउन्समेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता हैं कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं दर्शक पहली बार पर्दे पर देख रहे हैं।

Published: undefined

सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक वीडियो 'इत्तेफाक' रिलीज, वामिका गब्बी संग नजर आई कमाल की केमिस्ट्री

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक ट्रैक 'इत्तेफाक' आखिरकार रिलीज हो गया है। अपने ट्रैक को लॉन्च करते हुए एक्टर ने बताया कि वह हमेशा से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहते थे। 'इत्तेफाक' 2 मिनट 48 सेकंड का म्यूजिक वीडियो है। इस गाने को सिद्धांत और सवेरा ने गाया है। खास बात यह है कि सिद्धांत ने गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं। इसमें बेहतरीन धुन और शानदार विजुअल्स हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, "म्यूजिक हमेशा से ही मेरे लिए एक पैशन रहा है। मैं काफी समय से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहता था।'' सिद्धांत ने कहा, "'इत्तेफाक' इन सभी पैशन का परफेक्ट मिश्रण है। मैंने इस गाने को बनाने में दिन-रात एक किए हैं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।"

Published: undefined

'सुहागन' में 20 साल का लीप; प्रगति, अक्षय और ध्वनि आएंगे नजर

चर्चित टीवी सीरियल 'सुहागन' में 20 साल का लीप लाया जाएगा। इसमें अब सभी पुराने एक्टर्स को बाहर कर, नए किरदारों की एंट्री होगी। शो में स्वरा के किरदार में प्रगति चौरसिया, वेदांत के रोल में अक्षय खरोडिया और धानी की भूमिका में ध्वनि गोरी नजर आएंगी।

अपनी एंट्री और शो के बारे में बात करते हुए प्रगति ने कहा, "स्वरा एक सीधी-सादी लड़की है, जिसने बचपन में ही अपने माता-पिता और अपनी आवाज खो दी थी। स्वरा के किरदार को बेहतर बनाने के लिए मैं साइन लैंग्वेज सीख रही हूं। प्रोमो शूट के दौरान भी, केवल इशारों और साइन के जरिए कम्युनिकेट करना एक चुनौती थी।''

उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि एक एक्टर के तौर पर डायलॉग को एक्सप्रेशन के जरिए बताना आना चाहिए।"

ध्वनि ने कहा, "मैं ध्वनि के किरदार में हूं, जो स्वरा से चिढ़ती है। वह स्वरा के सामने अच्छी बने रहने का नाटक करती है, लेकिन पीठ पीछे उसका बुरा चाहती है। मैं इस नई जर्नी के लिए काफी एक्साइटेड हूं और उम्मीद करती हूं कि वे ध्वनि के मेरे किरदार को पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे।"

वहीं अक्षय ने कहा, "मैं जिस किरदार को निभा रहा हूं, वह ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों है। वह विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर अपने परिवार के पास आया है। वह परम्पराओं और रीति-रिवाजों में यकीन रखता है।''

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वेदांत की कहानी आगे बढ़ने के साथ ही मैं दर्शकों का भरोसा और प्यार जीत पाऊंगा। यह प्यार की शक्ति और पारिवारिक बंधनों की मजबूती से भरा हुआ है।''

इस शो में पहले गरिमा किशनानी ने बिंदिया, साक्षी शर्मा ने पायल और राघव ठाकुर ने कृष्णा की भूमिका निभाई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined