सिनेमा

सिनेजीवन: फिल्म 'वनवास' का नया पोस्टर रिलीज और बघीरा का दमदार ट्रेलर हुआ जारी

गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म 'वनवास' का नया पोस्टर रिलीज किया है और डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और प्रशांत नील द्वारा लिखित 'बघीरा' का तेलुगु भाषा में ट्रेलर रिलीज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा का धमाका, 'वनवास' का नया पोस्टर किया रिलीज

ज़ी स्टूडियोज़ और अनिल शर्मा की वनवास की जबसे घोषणा हुई है, तब से दर्शकों में काफ़ी चर्चा और उत्साह देखने को मिल रहा है। ज़ी स्टूडियोज़ और निर्देशक अनिल शर्मा, जो पहले गदर: एक प्रेम कथा, अपने और गदर 2 जैसे ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं, फिर से साथ आ रहे हैं। ये प्रोजेक्ट एक अनोखी कहानी होने वाली है, जिसे जरूर देखना बनता है। ऐसे में, अब फिल्म को लेकर बढ़ती एक्साइटमेंट के बीच मार्क्स ने एक बहुत ही दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया है, जो हमें इस क्रिसमस का इंतजार करने पर मजबूर कर रहा है। फिल्म में पारिवारिक संबंधों का नया मतलब समझने को मिलने वाला है।

वनवास के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक पोस्टर शेयर करते हुए, जिससे इसकी क्रिसमस रिलीज के लिए हमारा उत्साह बढ़ गया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "इस क्रिसमस पर, एक ऐसी यात्रा पर जाने के लिए तैयार हो जाइए जो पारिवारिक बंधनों के मायने को फिर से परिभाषित करेगी।

Published: undefined

बघीरा के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, मिनटों में पार गए लाखों व्यूज

आखिरकार जिसपल का फैन्स को इंतजार था वह पल आ ही गया है। जबरदस्त टीजर और फर्स्ट सॉन्ग "रुधिरा धारा" के रिलीज के बाद अब मेकर्स बघीरा के दमदार कनाडा ट्रेलर के साथ आ गए हैं। ट्रेलर शानदार VFX, दिलचस्प कहानी और कमाल के बैकग्राउंड म्यूजिक से भरपूर है, जो यह बताता है कि जल्द ही एक और एक्शन से भरपूर फिल्म आने वाली है। डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और प्रशांत नील द्वारा लिखित बघीरा का ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कन्नड़ फिल्म प्रेमियों का उत्साह देखा जा सकता है।

बता दें कि यह ट्रेलर 21 अक्टूबर को होम्बले फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह बघीरा का कन्नड़ ट्रेलर एक नए और रोमांचक एक्शन अनुभव का संकेत देता है। श्रीमुरली एक सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं और यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन मूवी लगती है जो फिल्म इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को ऊंचा करेगी। उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और इस साल की टॉप फिल्मों की लिस्ट में जगह बना पाएगी। फैंस और क्रिटिक्स फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने हैलोवीन डे के लिए अपने कैलेंडर मार्क कर लिए हैं। अपने दिलचस्प प्लॉट और इंटेंस ड्रामा के साथ, बघीरा इस साल एक मस्ट वॉच फिल्म होने वाली है। जो फिल्म 31 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी।

Published: undefined

घरेलू हिंसा पर आधारित फिल्म 'ढाई आखर', 22 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

हिंदी फिल्मों में सामाजिक सरोकार और मानवीय संवेदनाओं पर आधारित कहानियों ने हमेशा दर्शकों के बीच एक खास जगह बनायी हैं विशेषकर महिलाओं से संबंधित कहानियों पर आधारित बॉलीवुड फ़िल्मों ने मनोरंजन के साथ जागरूकता का संदेश भी दिया हैं निर्देशक प्रवीन अरोड़ा की घरेलू हिंसा जैसे संवेदनशील विषय पर बनी 'ढाई आखर' एक ऐसी ही फ़िल्म हैं जो एक महिला के अपनी पहचान खोजने की कोशिश में किये गए संघर्ष को बखूबी बयान करती है। पिछले साल इफ्फी गोवा में प्रतिष्ठित पैनोरमा सेक्शन में चयनित निर्देशक प्रवीन अरोड़ा की फ़िल्म ढाई आखर को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों ने बहुत पसंद किया गया । अब फ़िल्म देश के सिनेमागृहों में २२ नवम्बर को रिलीज होगी। फ़िल्म के रिलीज को आधाकारिक घोषणा सोशल मीडिया पर नए पोस्टर के लांच के साथ की गई ।

हिन्दी के वरिष्ठ लेखक अमरीक सिंह दीप के उपन्यास "तीर्थाटन के बाद" पर आधारित फिल्म 'ढाई आखर" हर्षिता नाम की एक ऐसी महिला की कहानी है, जो वर्षों तक घरेलू हिंसा और अपमानजनक वैवाहिक जीवन का शिकार रही। वह पत्रों के माध्यम से एक मशहूर लेखक श्रीधर के करीब आती है लेकिन विधवा होने के कारण उनका यह संबंध पुरुष प्रधान समाज परिवार को स्वीकार नहीं होता। यह फिल्म हर्षिता द्वारा अपनी पहचान खोजने की कोशिश में किये गए संघर्ष को बखूबी बयान करती है।

Published: undefined

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, फिर फैंस को बताई दिल की बात

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति निक जोनस के साथ एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है, देसी गर्ल ने लंदन में पति के साथ त्यौहार मनाया इसके बाद सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात जाहिर की। सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा लाल दुपट्टे के साथ मरून सूट में दिख रही हैं। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए ग्लोबल स्टार ने कैप्शन में लिखा ‘करवा चौथ मनाने वाले सभी लोगों को हैप्पी करवा चौथ और हां, मैं फिल्मी हूं।‘ साझा की गई पहली तस्वीर में निक एक गिलास से प्रियंका को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पूजा की थाली पकड़े हैं। इस दौरान जोड़ा मां मधु चोपड़ा के साथ वीडियो कॉल पर बात करते भी नजर आ रहा है।

साझा की गई दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के नाम वाला एक नोट पढ़ते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपनी मेंहदी दिखाई, जिसमें दिल का डिजाइन बना हुआ है। सेल्फी में निक भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का जन्म हुआ। अभिनेत्री हाल ही में मुंबई में फिल्म ‘पाणी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। इस फिल्म को वो प्रोड्यूस कर रही हैं। इस बीच पेशेवर काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में ‘सिटाडेल सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका की झोली में फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ भी है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined