सिनेमा

सिनेजीवन: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कानूनी मुश्किलें बढ़ीं और सोशलाइजिंग से थक गई हैं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर विवाद के घेरे में आ गए हैं। हाल ही में एक विज्ञापन के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी सोशल लाइफ से थक गई हैं।



नवाजुद्दीन सिद्दीकी/ फोटो: Getty Images
नवाजुद्दीन सिद्दीकी/ फोटो: Getty Images 

यौन उत्पीड़न मामला : टॉलीवुड कोरियोग्राफर जानी मास्टर को जमानत

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने गुरुवार को टॉलीवुड कोरियोग्राफर जानी मास्टर को एक जूनियर महिला सहकर्मी के साथ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में सशर्त जमानत दे दी। सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर एक महीने से अधिक समय जेल में बिताने के बाद रिहा हो जाएंगे।

रंगा रेड्डी जिला अदालत ने इससे पहले तीन अक्टूबर को जानी मास्टर को अंतरिम जमानत दी थी, ताकि वह 8 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शिरकत कर सकें। उन्हें 6 अक्टूबर से चार दिनों के लिए जमानत दी गई थी।

 शेख जानी बाशा उर्फ ​​जानी मास्टर को फिल्म 'थिरुचित्रम्बलम' के गीत 'मेघम करुक्कथा' में उनकी कोरियोग्राफी के लिए पुरस्कार मिलना था। पॉक्सो के तहत मामला दर्ज होने की वजह से सूचना और प्रसारण मंत्रालय के तहत राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रकोष्ठ ने पुरस्कार रद्द कर दिया था। समारोह के लिए कोरियोग्राफर को दिया गया निमंत्रण भी वापस ले लिया गया था।

Published: undefined

अनूप जलोटा ने कहा, सलमान खान को बिश्नोई समुदाय से मांगनी चाहिए माफी, इससे आदमी बनता है बड़ा

गायक और संगीतकार अनूप जलोटा ने कहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बिश्नोई समुदाय से माफी मांगनी चाहिए। जलोटा ने कहा कि वह वह नहीं चाहते कि उनके दोस्तों या परिवार को कोई नुकसान पहुंचे।

बता दें कि सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगाया गया था। बिश्नोई समुदाय हिरण को पवित्र मानता है। यह घटना 1998 में राजस्थान के जोधपुर में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस घटना को लेकर सुपरस्टार को कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कई बार जान से मारने की धमकियां मिली हैं।

Published: undefined

ब्‍लैक पैंट के साथ आरामदायक चेकर्ड टी-शर्ट में दिखीं बेबो

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना बखूबी जानती हैं। उनका नवीनतम पोस्ट इसका सबूत है।

गुरुवार को अभिनेत्री ने एक कैप्शन के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। फोटो में करीना सेल्फी लेते हुए पाउट बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। वह काली पैंट के साथ एक आरामदायक चेकर्ड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। बेबो ने इसमें बेहद ही कम मेकअप किया हुआ है। वहीं बालों को अच्‍छे से बांधा हुआ है। करीना की अलमारी हमेशा से ही उनके प्रशंसकों के लिए जिज्ञासा का विषय रही है, और इस मजेदार झलक ने इसे और भी अधिक उत्सुक बना दिया। इस बीच, 'जब वी मेट' की अभिनेत्री को हाल ही में 'एनडीटीवी वर्ल्ड समिट' में बोलते हुए देखा गया।

 उन्होंने कोरियाई शो की अपार लोकप्रियता को देखते हुए, उन्हें तलाशने में अपनी रुचि व्यक्त की। करीना ने कहा, "दुनिया करीब आ रही है। हर कोई एक साथ आ रहा है। इवेंट, फिल्मों, ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से इतनी कनेक्टिविटी... मेरा मतलब है कि निश्चित रूप से एक भारतीय कलाकार या अमेरिकी अभिनेता, जो कोरियाई फिल्म के बारे में जानता हो, भाषा कोई बाधा नहीं है, मैं मेरिल स्ट्रीप की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं उनके साथ एक फ्रेम में खड़ा होना पसंद करूंगी।"

Published: undefined

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कानूनी मुश्किलें बढ़ीं

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर विवाद के घेरे में आ गए हैं। हाल ही में एक विज्ञापन के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। विज्ञापन में अभिनेता महाराष्ट्र पुलिस अधिकारी की यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं।

नवाजुद्दीन लोगों को ऐप पर पोकर खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एक हिंदू संगठन का दावा है कि यह विज्ञापन महाराष्ट्र पुलिस को जुए से जोड़कर उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाता नजर आ रहा है। हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र भेजकर सिद्दीकी और बिग कैश पोकर के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया है।

 सुराज्य अभियान के महाराष्ट्र राज्य समन्वयक अभिषेक मुरुकाटे ने मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर इस मुद्दे को उठाया है। पत्र में महाराष्ट्र सिविल सेवा (अनुशासन और अपील) नियम 1979 और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम 1951 के तहत सिद्दीकी और सिंह दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

Published: undefined

सोशलाइजिंग से थक गई हैं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी सोशल लाइफ से थक गई हैं। सान्या ने कहा कि केवल दो दिनों में उन्‍होंने एक साल की सामाजिक गतिविधियां पूरी कर ली हैं।

सान्या मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी समेत कई पार्टियों और समारोहों में शामिल होती रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी कार की पिछली सीट पर काले रंग की ड्रेस पहने बैठी हैं। तस्वीर में अभिनेत्री थम्स अप करते मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं।

 कैप्शन में सान्या ने लिखा, “पूरे साल की सोशलाइजिंग दो दिनों में पूरी कर ली”।

 उनके करियर पर नजर डालें तो अभिनेत्री वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और मनीष पॉल के साथ “सनी संस्कारी की तुलसी कुमार” में काम कर रही हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined