सिनेमा

सिनेजीवन: kalki koechlin ने अनुराग कश्यप संग शादी को लेकर किया खुलासा और गोविंदा के डॉक्टर ने गोलीकांड की बताई सच्चाई

सालों बाद kalki koechlin ने अनुराग कश्यप संग शादी को लेकर किया खुलासा और डॉक्टर ने कहा, “वो मेरे पास सुबह पांच बजे आए थे। गोली उनके पैर में लगी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सालों बाद kalki koechlin ने अनुराग कश्यप संग शादी को लेकर किया खुलासा

ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। उन्होंन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की, लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, अब कई सालों के बाद कल्कि कोचलिन ने बताया कि जब वह अनुराग कश्यप के साथ थीं और लोगों से मिलती थीं, तो उन्हें कैसा महसूस होता था। हाल ही में जब एक इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन से जब ये पूछा गया कि क्या महिला की सफलता पुरुष के लिए खतरा हो सकती है। तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "ये हमेशा ही होता है। अगर वह सफल है तो सब ठीक है, लेकिन मर्दों में ऐसा कम देखने को मिलता है कि वह आपके साथ ट्रेवल करे, बिजी हो, आपकी सेल्फी ली जा रही है और वह साइड में खड़ा हो"।

कल्कि ने अनुराग कश्यप संग शादी वाले दिनों को याद करते हुए कहा, "मैं अपनी पहली शादी में ऐसी पॉजिशन में रह चुकी हूं। शुरुआत में मैं कुछ नहीं थी और अनुराग कश्यप एक बड़ा नाम था। मुझे उस समय हमेशा साइड लाइन किया जाता था, जो मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था"।

Published: undefined

गोविंदा के डॉक्टर ने गोलीकांड की बताई सच्चाई

गोविंदा को लगी गोली को लेकर डॉक्टरों ने कहा है कि वो मेरे पास सुबह पांच बजे आए थे। गोली उनके पैर में लगी थी। उसके बाद उन्हें यहां लाया गया। उनका ऑपरेशन हो गया है। गोली निकल गई है। वो अब ठीक हैं। उन्हें एक या दो दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ेगा। बाकी सब ठीक है।” पैर में गोली कहां लगी? इस सवाल पर डॉक्टर ने कहा, “गोली उनके बाएं पैर के घुटने के थोड़ा नीचे लगी है। गोली आर-पार नहीं हुई थी। लगने के बाद अंदर ही अटक गई थी।” डॉक्टर रमेश अग्रवाल ने कहा कि मैं और उनकी बेटी टीना आहूजा उन्हें अस्पताल लेकर आए थे। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि गोविंदा के पैर में 8 से 10 टांके लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब पहले की तरह टांके नहीं लगाए जाते, अब स्टेपल के ज़रिए टांके लगाए जाते हैं।

मुबंई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल बैलिस्टिक जांच रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। पुलिस का कहना है कि गोली गोविंदा के लाइसेंसी रिवॉल्वर से चली है, पर ट्रिगर कैसे दब गया इसकी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी गोविंदा से फोन पर उनका हाल चाल जाना है।

Published: undefined

अवनीत कौर ने फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पहला शेड्यूल पूरा किया

अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपनी फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह उनकी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने के बाद सेट से कुछ तस्वीरें साझा की। इंस्टाग्राम पर अवनीत के 31.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला और खूबसूरत वियतनाम की कुछ झलकियां शेयर की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "और यह लव इन वियतनाम (गुलाबी दिल वाली इमोजी के साथ) के पहले शेड्यूल का रैप है। जल्द ही सिनेमाघरों में आ रहा है (क्लैप-बोर्ड इमोजी के साथ)। मुझे इस अंतर्राष्ट्रीय परियोजना और भारत-वियतनाम के सहयोग से बन रही पहली फिल्म का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। अगले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिलते हैं।"

पोस्ट में, अभिनेत्री कौर एक क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जिसके चारों ओर कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जो उनकी जिंदादिली को दर्शाती हैं। वियतनाम की खूबसूरती इनमें साफ छलक रही है और अवनीत क्रू के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। अवनीत के लुक की फैंस ने प्रशंसा की है। एक फैन ने लिखा, "हम सभी को बहुत-बहुत बधाई। हम बहुत खुश हैं कि आप इस ऐतिहासिक परियोजना का हिस्सा हैं। और केवल कान्स ही नहीं... हम अगले साल दुनिया को हिलाकर रख देंगे।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपको टीवी स्क्रीन पर देखने से लेकर कान्स फ्लोर पर आपको देखना मेरे लिए वास्तव में गर्व की बात है!!! मैं आपके लिए बहुत बहुत बहुत खुश हूं अवु दीदी!!! मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और सम्मान।"

Published: undefined

मेरी फिल्मों की तरह मेरा संगीत भी किसी फॉर्मूले में बंधा नहीं है: आयुष्मान

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार आयुष्मान खुराना ने इंटरनेशनल म्यूजिक डे पर अपने गानों को लेकर खुलकर बात की। अभिनेता ने कहा कि मेरी फिल्मों की तरह मेरा म्यूजिक भी किसी फॉर्मूले में बंधा नहीं है। ड्रीम गर्ल में अपने मजेदार किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले आयुष्मान ने अपने गानों के बारे बताया, ''मेरी फिल्मों की तरह, मेरा संगीत भी किसी फॉर्मूले में बंधा हुआ नहीं है। मैं एक कलाकार होने के नाते कोई खास रूल फॉलो नहीं करता और न ही कभी करना चाहता हूं। मैंने अपने संगीत के माध्यम से हमेशा अपनी रचनात्मक अभिव्यक्ति के साथ न्याय करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे स्वीकार किया है और मुझे इतना प्यार दिया है।'' अभिनेता ने कहा कि जब भी वह कुछ बनाते है तो वह बेहद अलग और अनोखा होता है।

बरेली की बर्फी फेम अभिनेता ने कहा, ''हर बार कुछ नया बनाना, दूसरों की तरह न करना, किसी ट्रेंड को फॉलो करने के जाल में न फंसना, मेरे लिए बेहद ही रोमांचक चीज है। अगर संभव हो तो मैं एक ट्रेंड सेट करना चाहूंगा। मेरी फि‍ल्में और मेरा संगीत हमेशा इस विश्वास को बनाए रखेंगी जो मैं खुद के लिए रखता हूं।'' आयुष्मान जल्‍द ही "जचदी" ट्रैक में नजर आएंगे। अभिनेता ने कहा कि इस गाने के लिए वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले हैं। आयुष्मान ने कहा, "ढोल की थाप के साथ इस गाने का पंजाबी म्‍यूजिक त्योहार के जोश में और रंग भर देगा। मुझे पूरा यकीन है कि यह गाना नवरात्रि में लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। मैं अपने आप को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे फिल्मों और अपने संगीत के लिए दर्शकों का बेहद प्‍यार मिला है। मेरे प्रयासों में निरंतर सहयोग देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined