सिनेमा

सिनेजीवन: क्राइम थ्रिलर 'सेक्टर 36' इस दिन होगी रिलीज और Stree 2 की एडवांस बुकिंग ने तोड़े ये रिकॉर्ड

विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी और स्त्री 2 ने 38 घंटों में सलमान खान और रणबीर कपूर की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विक्रांत मैसी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को ओटीटी पर होगी रिलीज

विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं। इसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। 'सेक्टर 36' झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने की कहानी है। इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच सामने आता है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में विक्रांत और दीपक गैंगस्टर लुक में हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अनसुलझी गुमशुदगी, एक घातक पीछा और काला सच। इस खौफनाक क्राइम-थ्रिलर में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल नजर आएंगे। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।"

विक्रांत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनाउंसमेंट की, लिखा-"यह रहा!!!"फिल्म के बारे में बात करते हुए, मैडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजान ने कहा, "हम नेटफ्लिक्स के साथ फिर से काम करने और 'सेक्टर 36' जैसी कहानी पर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। यह एक बेहद संवेदनशील फिल्म है। हमारे लिए, यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना बहुत जरूरी है।" फिल्म में एक पुलिस अधिकारी झुग्गी बस्तियों से बच्चों के गायब होने के केस की जांच करता है। इस दौरान उसका सामना खतरनाक सीरियल किलर से होता है। नेटफ्लिक्स इंडिया में ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख ने कहा, "'सेक्टर 36' एक ऐसी डरावनी कहानी है जो लंबे समय तक आपके दिमाग में कौंधेगी। डेब्यू डायरेक्टर आदित्य निंबालकर ने एक मनोरंजक फिल्म बनाई है, जिसमें विक्रांत और दीपक की शानदार एक्टिंग ने चार चांद लगा दिए हैं। हमारा मानना ​​है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू लेगी और उन्हें जो दिखता है उससे परे सोचने पर मजबूर कर देगी।"

Published: undefined

पिता के तौर पर मैं 'मुफासा' से खुद को जुड़ा महसूस करता हूं: शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वह अपकमिंग एनिमेटेड फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' में मुफासा की आवाज बनकर चर्चा में हैं। किंग खान ने कहा कि वह एक पिता के तौर पर मुफासा के किरदार से और उसके सफर से खुद को जोड़ते हैं। 'द लायन किंग' में सिंबा के किरदार को शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन अपनी आवाज देंगे। तो वहीं इसी मूवी में यंग मुफासा के कैरेक्टर का वॉइस ओवर उनके छोटे बेटे अबराम खान करेंगे। इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, ''मुफासा एक ऐसा पिता है जो अपने बेटे को सही और गलत के बीच का अंतर सिखाता है, और उसे जंगल के राजा बनने के लिए तैयार करता है। वह अपने बेटे को सिखाता है कि कैसे साहसी और न्यायी बनना है, और कैसे अपने लोगों की रक्षा करनी है। मैं एक पिता के तौर पर उससे गहराई से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं।'' 'मुफासा: द लायन किंग' में मुफासा के बचपन से लेकर उसके राजा बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

एसआरके ने कहा, ''डिज्नी के साथ यह मेरा खास प्रोजेक्ट है, यह इसलिए भी, क्योंकि मेरे बेटे आर्यन और अबराम इसका हिस्सा हैं और उनके साथ इस एक्सपीरियंस को शेयर करना वास्तव में शानदार है।'' डिज्नी स्टार के स्टूडियोज के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने एक बयान में कहा, ''मुफासा महज फिक्शनल करेक्टर से कहीं ज्यादा है, वह एक ऐसी भावना का प्रतीक है जो पीढ़ियों को प्रेरित करती रहती है, एक ऐसा गुण जिसे डिज्नी हर कहानी के साथ लाने का प्रयास करता है।'' उन्होंने कहा, ''जब 'मुफासा: द लायन किंग' की घोषणा की गई थी, तो हम शाहरुख खान और आर्यन खान के अलावा किसी और को मुफासा और सिंबा के रूप में नहीं देख सकते थे। अब, अबराम के शामिल होने के बाद, यह फिल्म हमारे लिए और भी खास हो गई है। हमारा प्रयास है कि लाखों भारतीय दर्शक अपने परिवारों के साथ इस कहानी का आनंद लें।''

Published: undefined

कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ा सम्मान : सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की ब्लॉकबस्टर फिल्म "शेरशाह" को तीन साल पूरे हो गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के तीन साल पूरे होने पर खुशी जताई और कहा, “कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाना मेरे करियर के पुरस्कृत अनुभवों में से एक है। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म शेरशाह के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह सेना की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की फोटो को शेयर किया है और एक तस्वीर में वह कियारा आडवाणी के साथ दिख रहे हैं। सिद्धार्थ ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शेरशाह को तीन साल हो गए। कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाना मेरे करियर के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक रहा, पर्दे पर एक महान नायक की कहानी को जीवंत किया गया। नतीजतन 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में स्पेशल जूरी अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। "

उन्होंने आगे कहा, "उनके परिवार से मिलना इस यात्रा को और भी यादगार बना देता है। एक असली नायक की विरासत और हमने जो यादें संजोई उसका जश्न मनाने के लिए यहां है।” बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह, 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म "शेरशाह" एक बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा है। इसे विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। सिद्धार्थ ने इस फिल्म में डबल रोल निभाया है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया था। 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फिल्म को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सहित 19 नामांकन मिले। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ संगीत, सर्वश्रेष्ठ मेल गायक और सर्वश्रेष्ठ महिला गायक सहित सात पुरस्कार जीते थे।

Published: undefined

Stree 2 की एडवांस बुकिंग मामले में कुछ घंटों में ही सलमान की इस हिट पिक्चर का रिकॉर्ड ध्वस्त

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘स्त्री 2’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी 10 अगस्त से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी खुद मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी थी। अब फिल्म की एडवांस बुकिंग के 38 घंटे में बिके टिकट के आंकड़े भी आ गए हैं। फिल्म ने 38 घंटों में सलमान खान और रणबीर कपूर की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘स्त्री 2’ को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है। इसके टॉप 3 नेशनल चेन- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 85 हजार टिकट बिके हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले दिन में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ से 20 प्रतिशत और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ से 25 प्रतिशत ज्यादा टिकट की ब्रिकी हुई है। जहां ‘टाइगर 3’ के पहले दिन एडवांस बुकिंग में 72,000 टिकट बिके थे। दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले आधी रात तक 3।08 लाख और 3।03 लाख टिकट बिके थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined