सिनेमा

सिनेजीवन: Bhool Bhulaiyaa 3 के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड और आलिया भट्ट ने भविष्य की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया

कार्तिक आर्यन की आने वाली भूल भुलैया 3 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है और आलिया भट्ट ने भविष्य की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

Bhool Bhulaiyaa 3 के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन की आने वाली भूल भुलैया 3 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 'भूल भुलैया 3' का मजेदार और हॉरर से भरा ट्रेलर फिल्म की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहा है। ट्रेलर ने सिर्फ 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं, जो इसे सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बनाता है।

कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 से फिर एक बार रूह बाबा का रोल निभा रहे हैं। उनके साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। भूल भुलैया 3 इस दीवाली यानी 1 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

Published: undefined

आलिया भट्ट ने भविष्य की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया- 'ज्यादा फिल्में बनाना, ज्यादा बच्चे पैदा करना'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी भविष्य की प्लानिंग का खुलासा किया है। उनकी प्लानिंग में ज्यादा फिल्में बनाना, ज्यादा बच्चे पैदा करना और कई जगहों की यात्रा करना शामिल है। आलिया ने अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा, "उम्मीद है कि और भी ज्यादा फिल्में करूं, सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी। प्लानिंग में ज्यादा बच्चे, अलग-अलग जगहों की यात्राएं, स्वस्थ, खुशहाल, सरल, शांत, और प्रकृति से भरी जिंदगी भी शामिल है।" अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी। नवंबर 2022 में कपल ने बेटी राहा का स्वागत किया था।

आईएमडीबी के आइकन्स ओनली सेगमेंट के दौरान आलिया ने यह भी बताया कि वह उनकी और उनके पति रणबीर की कौन सी फिल्में चाहेंगी कि उनकी बेटी बड़े होकर देखे। आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे लिए शायद 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' बेहतर रहेगी। ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे कम उम्र की, सबसे शांत फिल्म है जिसे बच्चे देख सकते हैं। यह मेरी पहली फिल्म है। हालांकि, मुझे उस फिल्म में अपने परफॉर्मेंस पर बहुत गर्व नहीं है, लेकिन यह गानों से भरपूर है और मुझे लगता है बेटी को वास्तव में यह बहुत पसंद आएगी"

रणबीर के लिए आलिया ने फिल्म 'बर्फी' चुनी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह बच्चों के लिए बहुत ही अनुकूल फिल्म है।" आलिया ने खुलासा किया कि कौन सी परफॉर्मेंस ने उनके अभिनय में सबसे बड़ा बदलाव लाया। आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म जहां मैंने अपने व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव महसूस किया, वह 'हाईवे' थी। शायद इसलिए क्योंकि मैं बहुत समय तक घर से दूर, सड़क पर थी। वह पहली बार था जब मैंने ऐसा अनुभव किया, जैसे कॉलेज जाने जैसा हो, लेकिन मेरा कॉलेज एक फिल्म सेट था।" उन्होंने आगे कहा, "शायद उसके बाद, 'उड़ता पंजाब' एक ऐसी फिल्म थी जिसमें मेरे किरदार ने मुझे बहुत असहज कर दिया। लेकिन मुझे लगता है कि यह पहली और एकमात्र फिल्म है जिसमें मैंने पूरी तरह से मेथड एक्टिंग की थी। मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग के समय शारीरिक और भावनात्मक रूप से दुनिया से अलग हो गई थी।"

Published: undefined

अनन्या पांडे ने लॉन्च किया अपना पॉडकास्ट, मानसिक स्वास्थ्य पर करेंगी बातचीत

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च किया है। हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म 'सीटीआरएल' को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं अभिनेत्री ने अब पॉडकास्ट की दुनिया में कदम रख दिया है। अभिनेत्री अपने ‘सो पॉजिटिव पॉडकास्ट’ के साथ स्वस्थ ऑनलाइन आदतों को बढ़ावा देने के लिए सकारात्मकता से संबंधित बातचीत में शामिल होती नजर आएंगी। पॉडकास्ट सीरीज का उद्देश्य डिजिटल युग में मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना है। पॉडकास्ट का ट्रेलर गुरुवार को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जारी किया गया। अनन्या पांडे अभिनेत्री प्राजक्ता कोली, सुमुखी सुरेश, यशराज मुखाटे, अंकुश बहुगुणा और बेयूनिक जैसे कलाकारों के साथ मानसिक स्वास्थ्य और सोशल मीडिया के बारे में खुलकर बात करती नजर आएंगी।

पॉडकास्ट सीरीज के बारे में अनन्या पांडे ने कहा, "आज के डिजिटल युग में, हमारा जीवन सोशल मीडिया से इतना जुड़ा हुआ है और जहां यह कई सकारात्मकताएं लेकर आता है, वहीं यह कई चुनौतियों के साथ भी आता है। सो पॉजिटिव पॉडकास्ट के जरिए, मुझे उम्मीद है कि हम सभी एक कदम पीछे हटकर अपनी ऑनलाइन आदतों पर विचार कर सकते हैं और अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दे सकते हैं। यह एक ऐसी बातचीत है जो हम सभी को करनी चाहिए। हम ऑनलाइन कैसे जुड़ते हैं और हम अपने और दूसरों के लिए कैसे अधिक सकारात्मक जगह बना सकते हैं।"

Published: undefined

अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी आगामी फिल्म 'विजय 69' को बताया जुनून, दृढ़ता का प्रतीक

दिग्गज फिल्म अदाकार अनुपम खेर ने अपनी आगामी फिल्म 'विजय 69' को जुनून, दृढ़ता और अडिग मानवीय भावना का प्रतीक बताया है। वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'विजय 69' को आने वाले समय में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म ‘विजय 69’ में एक 69 वर्षीय ट्रायथलीट व्यक्ति की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में यह बुजुर्ग व्यक्ति मुश्किलों से लड़ता है और सभी को याद दिलाता है कि महत्वाकांक्षा के लिए उम्र कोई सीमा नहीं होती।

फिल्म का किरदार ट्रायथलॉन के लिए प्रशिक्षण लेकर सामाजिक अपेक्षाओं को तोड़ता है। फिल्म का संदेश सभी के लिए प्रेरणादायक है। यह फिल्म हास्य और भावना का मिश्रण करते हुए उन रिश्तों को दिखाती है जो हमें सहारा देते हैं। अनुपम खेर ने आगे बताया कि यह भूमिका निभाना उनके लिए एक प्रेरणादायक यात्रा रही है उन्होंने कहा, "मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन कहानी का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपने लेखक और निर्देशक अक्षय रॉय और निर्माता मनीष शर्मा और यशराज फिल्म्स को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया कि मैं सभी को याद दिला सकूं कि उम्र चाहे जो भी हो, महानता की हमारी संभावनाएं असीम हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined