सिनेमा

सिनेजीवन: भूल भुलैया 3 का टीजर हुआ रिलीज और सोमी अली ने सोनू निगम को बताया 'गिरगिट'

भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज कर दिया है, जो कि 1 मिनट 46 सेकंड का है औऱ सोमी अली ने सोनू निगम को 'सोशियोपैथ' यानि समाज विरोधी और 'गिरगिट' कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

भूल भुलैया 3 का टीजर हुआ रिलीज

भुल भुलैया 3 इस दिवाली पर सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसने फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज कर दिया है, जो कि 1 मिनट 46 सेकंड का है। इसमें कार्तिक आर्यन की आवाज और मंजुलिका के लुक में विद्या बालन नजर आ रही हैं। इसे देखते ही फैंस का कहना है कि दिवाली पर धमाका तो पक्का है। जबकि कुछ फैंस विद्या बालन के मंजुलिका के रोल में वापस आने की खुशी मनाते दिख रहे हैं। टीजर की शुरूआत में कार्तिक आर्यन की आवाज सुनने को मिलती है, जो कहता है, क्या लगा कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकी एक दिन फिर से खुल सके। आगे विद्या बालन को मंजुलिका के रोल में दिखाया जाता है, जो एक हाथ से राजगद्दी को उठाती नजर आती हैं। कार्तिक को रुह बाबा के अवतार में देख सकते हैं, जो कहते हैं बेवकूफ है दुनिया जो बातों से डरती है। बता दें, फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है. वहीं प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी हैं. इस साल दीवाली 2024 में फिल्म रिलीज होगी, जिसके चलते रोहिट शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन से भूल भुलैया 3 की भिडंत होती दिखेगी।

Published: undefined

एनटीआर जूनियर की 'देवरा' जबरदस्त, एक्शन और म्यूजिक भी दमदार

'आरआरआर' के बाद दर्शकों को 'देवरा : पार्ट 1' का बेसब्री से इंतजार था और यह कहना गलत नहीं होगा कि एनटीआर जूनियर ने वास्तव में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। स्क्रीन पर उनके आते ही माहौल बदल जाता है। उनकी उपस्थिति सबका ध्यान अपनी ओर खींचती है, खासकर फिल्म के इंटेंस और फाइटिंग सीन्स में एनटीआर जूनियर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। काफी समय बाद हम उन्हें ऐसे रोमांचकारी अवतार में देख रहे हैं, जिसके एक्शन सीक्वेंस शानदार हैं। हाई-ऑक्टेन क्षण और खतरनाक दृश्यों से फिल्म भरी हुई है, एक्शन सीक्वेंस चर्चा का विषय बने हुए हैं, हर सीन तेलुगू सिनेमा के ब्रांड को बुलंद करता है। विशेष रूप से पानी के नीचे का दृश्य, लुभावना है, जो दर्शकों को काफी उत्साहित करता है और दर्शक आश्चर्यचकित रह जाते हैं। अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित फिल्म का साउंडट्रैक इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है। खास तौर पर आयुध पूजा गीत, बड़े पर्दे पर जश्न का माहौल बना देता है और अगली सिनेमाई घटना के रूप में स्थापित करते हैं। थिएटर कॉन्सर्ट हॉल में तब्दील हो गए हैं, जहां प्रशंसक मिलजुलकर संगीत का आनंद उठा रहे हैं। अनिरुद्ध की फ्रेश और शानदार आवाज फिल्म के भव्य दृश्यों से मेल खाती है। ये दिव्य दृश्य दर्शकों को बिग स्क्रीन पर 'देवरा' देखने के लिए प्रेरित करते हैं।

'देवरा' के विषय की बात करें तो ये डर के माहौल में भी हिम्मत की खोज करता है, जिसमें निर्देशक ने फिल्म के दो हिस्सों में दो शक्तिशाली ताकतों के बीच बेहतरीन सामंजस्य बिठाने की कोशिश की है। एनटीआर जूनियर का किरदार 'देवरा' जटिलता से भरा हुआ है। सैफ अली खान के किरदार में कई लेयर्स हैं। वो भैरा के रूप में एक प्रभावशाली तरीके से अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। उन्होंने एक खतरनाक खलनायक का रोल निभाया है। एनटीआर जूनियर के देवरा और वरा के साथ उनका टकराव शानदार है। सैफ ने कैरेक्टर की बारीकी को बेहतरीन तरीके से पकड़ा है। ये फिल्म के भावनात्मक पहलुओं को और भी बेहतर ढंग से उभारता है। दूसरी ओर, जान्हवी का किरदार खूबसूरती और शक्ति का परिचायक है। इस किरदार से उनके करियर में बड़ी छलांग लगनी तय है। एनटीआर जूनियर के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार है, और वो इस भव्य फिल्म में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब होती हैं, इससे हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा में जान आ जाती है। दृश्य बेहतरीन हैं, और कोर्तला शिवा के भव्य फिल्म निर्माण ने भारतीय सिनेमा के लिए नया मानक स्थापित कर दिया है। यह एक उल्लेखनीय सिनेमाई उपलब्धि है, जो रोमांच, भावनाओं और एक अविस्मरणीय दृश्यों से परिपूर्ण हैं। इसे मिस नहीं किया जाना चाहिए।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

सोमी अली ने सोनू निगम को बताया 'सोशियोपैथ' और 'गिरगिट'

'यार गद्दार' और 'आंदोलन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोमी अली ने सोनू निगम को 'सोशियोपैथ' यानि समाज विरोधी और 'गिरगिट' कहा है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि गायक सोनू निगम ने उनको ठगा है। सोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट टेक्स्ट के साथ ही लंबा वीडियो संदेश साझा किया है। इसमें उन्होंने सोनू निगम का जिक्र करते हुए ठगे जाने की बात कही है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लोग ऐसे ही होते हैं और आपका फायदा उठाते हैं। (सोनू निगम को टैग करते हुए ) फिर वह दूसरों के वीडियो बनाते हैं, जिन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया। मैं हैरान हूं और यह तो मैं बहुत कम कह रही हूं। मैं इस व्यक्ति का बहुत सम्मान करती थी। लेकिन ये भी सच है कि किसी किताब को उसके कवर से नहीं आंकना चाहिए! कम से कम इस शख्स को तो! क्योंकि मेरा विश्वास करें कि मुझे ठगा गया और कैसे यह सोच से परे है।" उन्होंने सोनू को सोशियोपैथ यानि समाज विरोधी बताया है। साथ ही लिखा है कि उन्हें उनके (सोनू) गाने पसंद हैं लेकिन उम्मीद नहीं थी कि वो इतना नीचे गिर जाएंंगे।

उन्होंने पर्सनल इंसिडेंट शेयर करते हुए वीडियो संदेश में कहा है "मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। वैसे, जिस आदमी की मैं बात कर रही हूं वह सोनू निगम है। सोमी अली फिर एक टॉक शो का जिक्र करते हुए आगे कहा, तो, कुछ साल पहले, मैंने एक छोटा सा टॉक शो शुरू किया और मैंने कुछ लोगों का साक्षात्कार लिया। मैं उन लोगों का नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन उस टॉक शो में मौजूद एक व्यक्ति (इशारों-इशारों में सोनू निगम) ने समझदारी से बात की और मैं सचमुच हैरान रह गई। मैं इम्प्रेस हुई हैरानी भी हुई जान कर, समझ कर कि कोई व्यक्ति था जो जिस तरह का ज्ञान दे रहा था, उस पर विश्वास भी करता था।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' पर कहानी चुराने का आरोप, निर्माताओं को कानूनी नोटिस

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अपनी कहानी के कारण विवादों में आ गया है। जाने-माने निर्माता संजय तिवारी और लेखक गुल बानो खान ने इस फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है।

गुल बानो खान ने आईएएनएस को बताया, " 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का जो सेंट्रल आइडिया है, वह मैंने 2015 में एक राइटर के रूप में एसडब्ल्यूए के साथ रजिस्टर किया था। इस पर फिल्म बनने वाली थी, जिसे संजय तिवारी प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन, कुछ कारणों से इसमें देरी हो गई। इसलिए हमने 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के सभी निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है।"

गुल बानो ने कानूनी नोटिस की एक प्रति भी आईएएनएस के साथ साझा की है। यह नोटिस 'टी-सीरीज', 'बालाजी मोशन पिक्चर्स', 'वेक फिल्म्स एलएलपी', 'कथावाचक फिल्म्स' और 'एए फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड' को भेजा गया है।

नोटिस में दावा किया गया है कि साल 2015 में संजय तिवारी और गुल बानो ने फिल्म की मूल कहानी और सेंट्रल आइडिया लिखा था, जिसका अस्थायी टाइटल 'सेक्स है तो लाइफ है' रखा गया था। कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपना निजी डीवीडी रिकॉर्ड करते हैं। लेकिन उसके बाद डीवीडी खो जाती है और अनजान लोगों द्वारा उसके देखे जाने की संभावना बढ़ जाती है, इससे उनकी जिंदगी में अफरा-तफरी मच जाती है।

गुल बानो ने स्क्रीन राइटर एसोसिएशन को भेजा गया एक ई-मेल भी शेयर किया है। उन्होंने ई-मेल के माध्यम से 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के फिल्म निर्माताओं के खिलाफ विवाद दर्ज करने की मांग की है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक अपकमिंग हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और भूषण कुमार ने इसका निर्माण किया है।

यह फिल्म एक नवविवाहित कपल विक्की और विद्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका इंटिमेट (अंतरंग) वीडियो चोरी हो जाता है। कहानी वीडियो को दोबारा हासिल करने के लिए हास्यास्पद स्थितियों और अप्रत्याशित चुनौतियों से होते हुए उनके संघर्ष से भरे सफर को दिखाती है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined