सिनेमा

सिनेजीवन: अक्षय के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में काम करेंगी आलिया? और जानें कैसा होगा ‘देवरा’ का पहला गाना

खबर है कि अक्षय कुमार के साथ पहली बार हॉरर फिल्म में आलिया भट्ट काम करेंगी और बताया जा रहा है कि ‘देवारा पार्ट 1’ का पहला गाना एक हाई-एनर्जी से भरपूर होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

अक्षय कुमार के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट!

अक्षय कुमार प्रियदर्शन के साथ वो एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। प्रियदर्शन के साथ उनकी आखिरी फिल्म ‘खट्टा मीठा’ थी। अब 14 साल बाद दोनों साथ में कमबैक करने वाले हैं। इसे हॉरर कॉमेडी बताया जा रहा है। अक्षय के साथ फ़ीमेल लीड की खोज की जा रही है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियदर्शन चाहते हैं कि कैपेबल एक्ट्रेस को कास्ट किया जाए, जो अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग को मैच कर सके।

इसके लिए आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। इसके अलावा कीर्ति सुरेश और कियारा आडवाणी का नाम भी रेस में है। मेकर्स ने तीनों एक्ट्रेस को अक्षय के साथ काम करने के लिए अप्रोच किया है। बातचीत जारी है। तीनों में से किसी एक को स्क्रिप्ट पर उनके रिस्पॉन्स, उनकी डेट्स और उनकी फीस के अनुसार कास्ट किया जाएगा। अगर आलिया इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देती हैं, तो ये अक्षय कुमार के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन होगा। आलिया के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, ये फिल्म और बड़ी हो जाएगी।

Published: undefined

ऐसा होगा जूनियर NTR की ‘देवरा’ का पहला गाना, इनसाइड डिटेल्स आई सामने

RRR स्टार जूनियर NTR के फैन्स उनकी फिल्म’ देवरा पार्ट 1′ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म से समय समय पर अपडेट सामने आते रहते हैं। हाल ही में फिल्म से जूनियर एनटीआर के लुक को लेकर जानकारी आई थी, कि 20 मई को एनटीआर का लुक जारी किया जाएगा। अब इस फिल्म के गाने को लेकर अपडेट आया है। ‘देवारा पार्ट 1’ के पहले गाने की इनसाइड डिटेल्स आई हैं।

म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपने कॉन्सर्ट के दौरान इस गाने पर बात की थी। बताया जा रहा है कि ‘देवारा पार्ट 1’ का पहला गाना एक हाई-एनर्जी से भरपूर होगा। ये एक मास बीट नंबर होगा, जो जूनियर एनटीआर के फैन्स के लिए एक ट्रीट होगी। फिल्म के डायरेक्टर शिवा को उनके ग्रैंड विजन के लिए जाना जाता है। वो हमेशा बड़े लेवल पर फिल्में शूट करते हैं। इस बार भी वो ऐसा ही कर रहे हैं।

Published: undefined

रणवीर सिंह के साथ पोज देते हुए बोलीं नीलम कोठारी, 'मेरी मुस्कान सबकुछ बयां करती है'

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ हंसते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रणवीर को व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर चेन और सनग्लासेस से पूरा किया। वहीं नीलम ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि मेरी मुस्कान सब कुछ बयां करती है!! इसके लिए धन्यवाद, रणवीर सिंह।" उन्होंने पोस्ट में 'हार्ट थ्रोब' गाने की ट्यून ऐड की। रणवीर ने कमेंट में लिखा, "दिल बहलता है मेरा, आपके आ जाने से।" रणवीर जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। वहीं नीलम को पिछली बार वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में देखा गया था। उन्होंने 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' और 'मसाबा मसाबा' जैसे शो में भी एक्ट किया है।

Published: undefined

ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने 'बारह बाय बारह' की शूटिंग के अनुभव को किया साझा

एक्टर ज्ञानेंद्र त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'बारह बाय बारह' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि कलाकारों को अपने आर्ट और उसके कॉमर्स के बीच संतुलन बनाने में सक्षम होना चाहिए। पनी फिल्म की रिलीज से पहले आईएएनएस से बात करते हुए, ज्ञानेंद्र ने बताया कि शूटिंग के दौरान वाराणसी शहर ने उनके अंदर के अभिनेता को कैसे प्रभावित किया 'बारह बाय बारह' की शूटिंग वाराणसी में हुई है और इसमें वह एक फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं।

शहर में काम करने के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने आईएएनएस को बताया, "कभी-कभी कला आंतरिक सत्य को व्यक्त करने और अतिक्रमण की तलाश करने का माध्यम बन जाती है। दर्शकों के लिए आध्यात्मिक रूप से प्रेरित कला का सामना करना आश्चर्य और चिंतन की भावना पैदा कर सकता है, जो उन्हें अपने विश्वासों और अनुभवों पर विचार करने के लिए आमंत्रित करता है।''

उन्होंने कहा, ''वाराणसी जैसे शहर में शूटिंग करना, एक महीने से ज्यादा समय तक वहां रहना और एक ऐसा किरदार निभाना जो अपने पेशे के चलते जीवन और मृत्यु को इतनी करीब से देखता है, मैंने इन सब चीजों को गहराई से महसूस किया। हमारी फिल्म मूल रूप से माइग्रेशन की पड़ताल करती है, जो जिंदगी का एक अपरिहार्य हिस्सा है, लेकिन परिवर्तन को स्वीकार करना कभी आसान नहीं होता। इसलिए, किसी को पिछले जुड़ावों से छुटकारा पाने के लिए एक आध्यात्मिक लेंस की आवश्यकता होती है।"

विभिन्न माध्यमों से कई कलाकारों ने सिनेमा में अपनी जगह बनाई है। शाहरुख खान टीवी से आए और अब बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं।

Published: undefined

'द रॉक' एक्शन फिगर के साथ 'गुलाबी साड़ी' पर वर्कआउट करते दिखे वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने लिए एक वर्कआउट पार्टनर ढूंढ लिया है। एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर जिम से एक फोटो शेयर की। फोटो में, वह 'द रॉक' एक्शन फिगर के साथ खड़े है। उन्होंने कैप्शन में प्यार से उन्हें "डॉल" कहा है। फोटो में वरुण को बिना शर्ट के बार पुल मशीन के पास खड़े देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए बैकग्राउंड स्कोर के रूप में उन्होंने अपने फेवरेट वर्कआउट सॉन्ग 'गुलाबी साड़ी' का इस्तेमाल किया है।

एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मुझे अपनी रॉक डॉल बहुत पसंद है। मैं इस म्यूजिक पर वर्कआउट करता हूं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। यह सात साल बाद शशांक खेतान के साथ वरुण का तीसरा प्रोजेक्ट है। वहीं उनकी पहली फिल्म 'धड़क' के बाद शशांक और जान्हवी दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined