सिनेमा

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा, दुख, युद्ध और जरूरत में पता चलता है हम कितने शक्तिशाली 

न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्ने ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आपसे जो मुझे प्‍यार मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है और मैं उनकी ज्‍यादा आभारी हूं, जिन्‍होंने मुझे कैंसर से जूझने के लिए अपने और अपने प्रियजनों के अनुभव और कहानियां साझा की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया न्‍यूयॉर्क में कैंसर से पीड़ित बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का इलाज हो रहा है

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं और इसके इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं। उन्होंने आज फिर ने अपना एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Published: 10 Jul 2018, 5:06 PM IST

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने लिखा, “अपनी सबसे पसंदीदा लेखिका इसाबेल के शब्‍दों में कहूं तो हमें जब तक अपनी अंदरूनी ताकत को बाहर निकालने के लिए मजबूर नहीं किया जाता, तब तक हम समझ ही नहीं पाते कि हम कितने शक्तिशाली हैं। हर दुख में, युद्ध या जरूरत के समय लोग शानदार चीजें करते हैं।”

Published: 10 Jul 2018, 5:06 PM IST

सोनाली ने आगे लिखा, “पिछले कुछ दिनों में आपसे जो मुझे प्‍यार मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है और मैं उनकी सबसे ज्‍यादा आभारी हूं, जिन्‍होंने इस दौरान मुझे कैंसर से जूझने के अपने और अपने प्रियजनों के अनुभव और कहानियां साझा की हैं. इस कहानियों ने मुझे और भी हिम्‍मत और ताकत दी है और सबसे जरूरी बात की मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं अकेली नहीं हूं।”

Published: 10 Jul 2018, 5:06 PM IST

कुछ दिनों पहले ही सोनाली ने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर हाई ग्रेड कैंसर की शि‍कायत होने का खुलासा किया था। सोनाली ने लिखा था, “कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ। हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।”

Published: 10 Jul 2018, 5:06 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Jul 2018, 5:06 PM IST