सिनेमा

सिनेजीवन: I Want To Talk से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक OUT और अली-ऋचा की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का एक और कमाल

शूजित सरकार की फिल्म I Want to TalK से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है और ऋचा-अली के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी जगह बना ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

I Want To Talk: अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक OUT

शूजित सरकार की फिल्म I Want to TalK से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका नया और अलग अंदाज देखकर हर कोई इम्प्रेस हो गया है। यह ऐसे इंसान की कहानी है, जो जिंदगी में मुश्किलों के बाद भी अच्छे साइड को देखता है। अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम में फिल्म से अपना पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि: बोलने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन फिर, एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है। यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। I Want to TalK से अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक काफी इंप्रेसिव है। इस तस्वीर में बढ़ा हुआ पेट, एक हाथ में पट्टी, शॉर्ट्स और आंखों में चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने तगड़ा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है।इस लुक की लोग भी कमेंट्स कर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को ऐसे लुक में देखकर फैन्स इसलिए भी इतना एक्साइटेड हैं क्योंकि यह शूजित सरकार का आइडिया है। वो जिस तरह से बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मों को उतारते हैं, वो एकदम अलग अंदाज होता है। ‘सरदार उधम’, ‘पीकू’ जैसी शानदार फिल्में देने वाले शूजित सरकार का आइडिया इस फर्स्ट लुक से ही दिख रहा है।

Published: undefined

ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली प्रोडक्शन ने MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में जीते 4 अवॉर्ड

बी-टाउन कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं है। ऋचा-अली के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी जगह बना ली है। इस फिल्म ने पॉपुलर मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में कुल 4 अवॉर्ड जीते हैं। फिल्म की सफलता के बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, "MAMI में इन पुरस्कारों को जीतना हमारे लिए घर वापसी जैसा लगता है। अंतरराष्ट्रीय समारोहों में गर्ल्स विल बी गर्ल्स की अविश्वसनीय यात्रा के बाद, फिल्म को इस तरह से पसंद किया जाना वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। कानी कुश्रुति, प्रीति पाणिग्रही, केसव बेनॉय किरण और जितिन गुलाटी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया और अली और मुझे गर्ल्स विल बी के साथ जो हासिल हुआ उस पर बहुत गर्व है लड़कियाँ इस बात से रोमांचित हैं कि इसे वह पहचान मिल रही है जिसकी यह हकदार है।"

Published: undefined

'द राजा साहब' संग तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करेंगी मालविका मोहनन, बोलीं- प्रभास से बेहतर कुछ नहीं

तमिल सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री मालविका मोहनन अब तेलुगू फिल्म में डेब्यू को तैयार हैं। मालविका 'बाहुबली' स्टार प्रभास संग नजर आएंगी। मालविका मोहनन ‘द राजा साहब’ के साथ तेलुगू फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं। 'द राजा साहब' के बारे में मालविका ने कहा 'सुपरस्टार प्रभास से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है।' मालविका ने कहा ‘यह मेरी तेलुगू डेब्यू है और मैंने इसके लिए लंबे समय तक इंतजार किया है।' अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैं चाहती थी कि तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए मेरे पास सही फिल्म आए।' उन्होंने आगे कहा 'मुझे लगता है कि प्रभास सर से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘द राजा साहब’ के बारे में अभिनेत्री ने कहा 'बहुत मजेदार फिल्म है, जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है।' मोहनन ने कहा ‘यह हल्की-फुल्की फिल्म है और दर्शकों को आकर्षित करेगी, हम अभी इसकी शूटिंग कर रहे हैं।' फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभिनेत्री ने कहा 'द राजा साहब' अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है, दर्शकों के साथ मैं भी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हूं।'

मालविका मोहनन इन दिनों ‘सरदार 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री ने फिल्म की एक झलक साझा की। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह एक्शन सीन्स के लिए तैयार होती देखी जा सकती हैं। पोस्ट में मालविका एक स्टंट के लिए तैयार नजर आईं। अभिनेत्री ने कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा और बताया कि चुनौतीपूर्ण सीन्स की शूटिंग कैसे होती है। मालविका ने लिखा ‘सरदार 2’ के लिए कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट सीक्वेंस शूट किए और सोचा कि मैं आप लोगों को दिखाऊं कि हम अपने कॉस्ट्यूम के अंदर जो बचाव के लिए हार्नेस पहनते हैं वह कैसा दिखता है।

Published: undefined

आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव संग दर्शकों को हंसाएंगे अंकुश-राजा, ‘गुदगुदी’ में आएंगे नजर

जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘गुदगुदी’ दर्शकों को हंसाने आ रही है। बिहार के कई कलाकार इसमें नजर आएंगे। अजय सिंह के निर्देशन में बन रही 'गुदगुदी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। भोजपुरी फिल्म ‘गुदगुदी’ में आस्था सिंह और माही श्रीवास्तव के साथ युवा सुपर स्टार जोड़ी अंकुश और राजा भी साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अजय सिंह कर रहे हैं, जो पहले भी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। 'गुदगुदी' की शूटिंग बिहार के जहानाबाद स्थित काको में हैदर काजमी फिल्म सिटी में शुरू की गई है। अजय सिंह ने बताया कि फिल्म में स्थानीय प्रतिभाओं को मौका दिया गया है। यह मनोरंजक और पारिवारिक फिल्म है। ‘गुदगुदी’ सामाजिक संदेश भी देती है।

उन्होंने कहा हमारा उद्देश्य है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो और उन्हें एक नई तरह की कॉमेडी का अनुभव मिले। फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग दोनों ही बहुत दिलचस्प है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे। अंकुश – राजा और आस्था सिंह की जोड़ी के साथ माही श्रीवास्तव और मनोज टाइगर जैसे कलाकारों का होना फिल्म के लिए एक बड़ी ताकत साबित होगा। किरदारों को बेहतरीन ढंग से दर्शाने के लिए पूरी टीम कड़ी मशक्कत कर रही है। अजय सिंह जल्द ही ‘ग्रेट बिहारी वेडिंग’ नामक एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें यही स्टार कास्ट नजर आएगी। इसके अलावा, अजय सिंह ने 22 अक्तूबर से 28 अक्तूबर के बीच डिजिटल ऑडिशन की भी घोषणा की है। जिसके तहत बिहार के नए और उभरते कलाकारों का ऑडिशन लिया जाएगा। जिसके जरिए उन प्रतिभाशाली कलाकारों को मंच प्रदान किया जाएगा जो अपनी प्रतिभा को फिल्मी दुनिया में आजमाना चाहते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined