बिहार के दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 बच्चे भी शामिल

इस दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के 6 लोग बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतकों में परिवार का एक पुरुष, दो महिला और तीन बच्चे हैं। मृतकों में सुनील कुमार, लाली देवी और कंचन देवी सहित तीन नाबालिग बच्चे शामिल हैं।

बिहार के दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
बिहार के दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात शादी की खुशियां मातम में बादल गई। यहां शादी की आतिशबाजी से एक घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे घर में मौजूद एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, दरभंगा के अंटोर गांव में देर रात एक शादी समारोह में आतिशबाजी की जा रही थी। बताया जाता है कि इसी आतिशबाजी की चिंगारी से एक घर में आग लग गई। इस बीच घर में रखे रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ और देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई।


कुछ लोगोंं ने बताया कि घर में बड़ी मात्रा में डीजल भी रखा हुआ था, जिससे आग और भड़क गई और देखते ही देखते विकराल हो गई। इस दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के 6 लोग बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक पुरुष, दो महिला और तीन बच्चे शामिल हैं।

बहेड़ा के थाना प्रभारी चंद्रकांत ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों में सुनील कुमार, लाली देवी और कंचन देवी सहित तीन नाबालिग बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia