बारामूला एनकाउंटर: सोपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 2 आतंकवादी ढेर, दोनों तरफ से गोलीबारी जारी

सुरक्षाबलों को सोपोर इलाके में आतंकवादियों के छुपे होने की गुप्‍त सूचना मिली थी। इसके बाद सशस्‍त्र बल और स्‍थानीय पुलिस की संयुक्‍त टीम ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी।

फोटो: PTI
फोटो: PTI
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गोलीबारी के बाद आतंकवादियों को खदेड़ने का अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा और शुक्रवार सेना को बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों को सोपोर में आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी।

अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके के चेक मोहल्ला नौपोरा में मुठभेड़ स्थल पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को सुबह फिर से गोलीबारी हुई। मुठभेड़ बृहस्पतिवार को शुरू हुई और इस दौरान मुठभेड़ स्थल के पास फारूक अहमद नाम का एक नागरिक भी घायल हो गया था।

सुरक्षाबलों को सोपोर इलाके में आतंकवादियों के छुपे होने की गुप्‍त सूचना मिली थी। इसके बाद सशस्‍त्र बल और स्‍थानीय पुलिस की संयुक्‍त टीम ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी। सोपोर और उससे लगते इलाकों में मुखबिरों को सक्रिय किया। शाम 7 बजे के करीब जब सुरक्षाबल तलाशी लेते हुए चक मोहल्ले में आगे बढ़ रहे तो मस्जिद से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसपर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia