BSP के सभी पदों से हटाए जाने पर आकाश आनंद की आई पहली प्रतिक्रिया, बोले- भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं...

आकाश आनंद ने कहा कि आप (मायावती) हमारी सर्वमान्य नेता हैं। आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोओर्डिनेटर के पद से हटाए जाने के साथ मायावती द्वारा उत्तराधिकारी बनाए जाने के फैसले को वापस लिए जाने पर आकाशा आनंद की पहली प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, "आदरणीय बहन मायावती जी, आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं। आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताकत मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है। आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं। आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।"

बीएसपी प्रमुख मायावती ने पिछले साल दिसंबर के महीने में आकाश आनन्‍द को अपना ‘उत्तराधिकारी’ घोषित किया था और उन्हें हटाने का आश्चर्यजनक फैसला उस समय आया जब देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान संपन्न हो गया। मंगलवार रात को मायावती ने आकाश आनंद को अपने ‘उत्तराधिकारी’ और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त कर सबको चौंका दिया। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने यह कहा कि पार्टी और आंदोलन के हित में और आनन्‍द के ‘पूर्ण परिपक्वता’ हासिल करने तक उन्होंने यह निर्णय लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia